Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच हुई लड़ाई, बोले-‘मैं तुम्हारा गुलाम नहीं हूं’

Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन आए दिन लड़ते हुए नजर आ रहे हैं। शो के लेटेस्ट एपिसोड में दोनों के बीच खूब लड़ाई हुई है।

ankita lokhande | Sach Bedhadak

Bigg Boss 17: सलमान खान के सबसे पॉपुलर और विवादित टीवी शो बिग बॉस 17 में कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई-झगड़ा और रोमांस सब दिख रहा है। टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपनी पति विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ शो में शामिल हुई हैं। जबसे इस कपल की शो में एंट्री हुई है तबसे ये सुर्खियों में छाया हुआ है। अंकिता अक्सर विक्की से शिकायत करती रहती हैं।

हाल ही सोमवार के एक एपिसोड में अंकिता और विक्की के बीच भंयकर लड़ाई हो गई। दोनों गेम की डिसकस कर रहे थे और आपस में लड़ पड़े। एपिसोड में अंकिता और विक्की बेड पर बात कर रहे थे। अंकिता विक्की से कहती हैं कि वह गेम बहुत ही अच्छे से खेल रहे हैं लेकिन वह उन्हें गेम में सपोर्ट नहीं कर रहे हैं और वह अकेला महसूस कर रही हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-Dussehra 2023: कंगना रनौत बदलेंगी 50 साल पुरानी प्रथा, रामलीला मैदान में करेंगी रावण दहन

मैं तुम्हारा गुलाम नहीं हूं

अंकिता लोखंडे की बात सुनकर तिलमिलाए विक्की जैन ने जवाब देते हुए कहा कि मैं तुम्हारा गुलाम नहीं हूं और मैं अपने मुताबिक गेम खेलूंगा। विक्की छिड़ जाते हैं और कहते है ऐसा करते हैं एक-दूसरे से बात नहीं करते हैं और दूर रहते हैं। विक्की की बात सुनकर अंकिता रोने लगती हैं।

घर छोड़ना चाहती हैं अंकिता

विक्की ने अंकिता लोखंडे से कहा कि उनसे प्यार और सम्मान की बात किया करें क्योंकि उन्होंने हमेशा उन्हें सपोर्ट किया है ओर वह उनके गुलाम नहीं हैं। विक्की आगे कहते हैं कि उनकी लाइफ में टच-पैच आया था जिसमें उन्होंने बहुत सपोर्ट किया था। इतना ही नहीं विक्की, अंकिता से कहते हैं कि वह गेम के लिए कुछ भी करने के लिए फ्री हैं। जिसके बाद अंकिता रोने लगती हैं और कहती हैं कि अब उन्हें घर के अंदर नहीं रहना है। जहां एक तरफ शो में अंकिता और विक्की लड़ते नजर आ रहे हैं वहीं मुनव्वर फारुकी ओर मन्नारा चोपड़ा को दोस्ती के लिए बाकी लोग छेड़ते नजर आ रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-Leo Collection Day 4: ‘जवान’ को कड़ी टक्कर दे रही है विजय थलपति की ‘लियो’, भारत में कमा डाले 180