Dussehra 2023: कंगना रनौत बदलेंगी 50 साल पुरानी प्रथा, रामलीला मैदान में करेंगी रावण दहन

Kangana Ranaut : अभिनेत्री कंगना रनौत आज लाल किला स्थित रामलीला के मैदान में 50 साल पुराने इतिहास को बदलने जा रही हैं। आज वह रामलीला मैदान में रावण का दहन करेंगी।

Kangana Ranaut 2 | Sach Bedhadak

Kangana Ranaut : देशभर में आज दशहरा का त्योहार मनाया जा रहा है तो बॉलीवुड कहां पीछे रहने वाला है। बॉलीवुड सितारे भी आज दशहरा का त्योहर बड़ी धूमधाम से बना रहे हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इस त्योहार को अलग और खास अंदाज में बनाने का फैसला किया है। जी हां, कंगना रनौत दशहरे के मौके पर 50 साल पुराना इतिहास बदलने जा रही हैं। दरअसल, कंगना रनौत 24 अक्टूबर को राजधानी दिल्ली में दशहरे के उत्सव में शामिल होंगी। वो रामलीला में शामिल होकर रावण का दहन भी करेंगी। इसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने फैंस के साथ शेयर की है। इस बात की जानकारी देते हुए कंगना ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है।

यह खबर भी पढ़ें:-Leo Collection Day 4: ‘जवान’ को कड़ी टक्कर दे रही है विजय थलपति की ‘लियो’, भारत में कमा डाले 180

रावण दहन करेंगी कंगना

कंगना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर कहा-‘नमस्ते दोस्तों…24 अक्टूबर को मैं लाल किला स्थापित रामलीला में हिस्सा लेने जा रही हूं। मैं रावण का दहन भी करूंगी।’ बुराई पर अच्छाई की जीत स्थापित करने। तो इस रामलीला में हिस्सा लें। तो मिलते हैं 24 अक्टूबर को। वीडियो के साथ कैप्शन में कंगना ने लिखा-‘लाल किले पर हम साल आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम के 50 साल के इतिहास में पहली बार होगा, जब कोई महिला रावण के पुतले को आग लगाएगी।’

बता दें कि पिछले साल प्रभास ने दिल्ली आकर रावण का दहन किया था। वहीं, इस बार कंगना ये काम करेंगी। बता दें कि दिल्ली के लाल किला स्थित रामलीला में 50 साल में पहली बार ऐसा होगा, जब कोई महिला रावाण का दहन करेगी। कंगना ने वीडियो में रावण के दहन की जानकारी देने के साथ दर्शकों से उनकी फिल्म तेजस को सपोर्ट करने की भी अपील की है।

यह खबर भी पढ़ें:-टाइगर और कृति की ‘Ganapath’ का हुआ बुरा हाल, 200 करोड़ के बजट में बनी…कमाए सिर्फ 2.50 करोड़

27 अक्टूबर को आएगी ‘तेजस’

बात करें कंगना रनौत के आने वाले प्रोजेक्ट्स की तो वह उनकी फिल्म ‘तेजस’ 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म की कहानी भारतीय वायुसेना पर बेस्ड है। कंगना की फिल्म को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है। देखते हैं कि इसे रिलीज के बाद दर्शकों से कैसा रिस्पॉन्स मिलता है।