टाइगर और कृति की ‘Ganapath’ का हुआ बुरा हाल, 200 करोड़ के बजट में बनी…कमाए सिर्फ 2.50 करोड़

Tiger Shroff Film Ganapath Box Office Collection: टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘गणपत’ शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई, लेकिन पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर केवल 2.50 करोड़ रुपए का ही कलेक्शन कर पाई है।

tiger shroff ganpat | Sach Bedhadak

Tiger Shroff Film Ganapath Box Office Collection: बॉलीवुड में एक्शन स्टार के रूप में पहचान बनाने वाले अभिनेता टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की फिल्म ‘गणपत-ए हीरो इज बोर्न’ शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। टाइगर ने इस फिल्म के लिए जबरदस्त बॉडी बनाई है, लेकिन फिर भी फिल्म को ऑडियंस का साथ नहीं मिला। 200 करोड़ रुपए के बजट में बनी फिल्म ‘गणपत’ का पहले दिन इतना बुरा हाल रहा है कि 200 करोड़ के बजट में बनी फिल्म 2.50 करोड़ रुपए का ही कलेक्शन कर पाई। पहले दिन के बॉक्स ऑफिस के कलेक्शन को देखने को बाद लोग कहने लगे है ये टाइगर श्रॉफ एक और फ्लॉप फिल्म साबित हो सकती है।

टाइगर और कृति सेनन की फिल्म की कहानी की बात करे तो यह कहानी फ्यूचर पर बेस्ड है। इसे फ्यूचरिस्टिक ड्रामा भी कहा जा सकता है। जब फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था तो दर्शकों को पूरी उम्मीद थी कि टाइगर इस बार कुछ हटके लेकर आ रहे हैं। हालांकि फिल्म की रिलीज केबाद सभी के ख्याल बदल गए हैं। ‘गणपत’ की ओपनिंग ने मेकर्स और फिल्म की स्टारकास्ट के लिए मुश्किलें खड़ी कर दी हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-‘अगर मेरी बेटी गाजा में पैदा हुई होती तो…’ बच्चों के इजराइली नरसंहार पर दुखी हुई स्वरा भास्कर

‘गणपत’ ने पहले दिन की 2.50 करोड़ की कमाई

टाइगर और कृति सेनन की फिल्म ‘गणपत’ ने ओपनिंग डे केवल 2.50 करोड़ रुपए का ही कलेक्शन किया है। वहीं रिपोर्ट की मानें तो यह फिल्म 200 करोड़ रुपए के भारी भरकम बजट में बनी है। लेकिन फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरती नहीं दिख रही है। अगर ऐसा ही हाल रहा है तो यह टाइगर की एक ओर फ्लॉप फिल्म हो सकती है।

दिव्या खोसला की यारियां भी ओंधे मुंह गिरी

टाइगर की ‘गणपत’ के साथ दिव्या कुमार खोसला की फिल्म ‘यारियां 2’ भी रिलीज हुई है। 50 करोड़ रुपए के बजट में बनी यह फिल्म पहले दिन केवल 60 लाख रुपए ही कमा पाई है। अगर यही रफ्तार रही तो यह फिल्म लागत निकालने में भी असफल रह सकती है। हालांकि, रिलीज से पहले अदांजा लगाया जा रहा था कि ‘गणपत’ और ‘यारियां’ के बीच टक्कर देखने को मिलेगी। लेकिन फिलहाल के हाल कुछ और ही बयां कर रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-ऋचा चड्‌ढ़ा ने किया खुलासा, अली फजल को लेकर थीं कंफ्यूज मां, वॉर्निंग भी दी, बोलीं-‘वो बच्चो का बाप है…’