Leo Collection Day 4: ‘जवान’ को कड़ी टक्कर दे रही है विजय थलपति की ‘लियो’, भारत में कमा डाले 180 करोड़

leo box office collection day 4: साउथ सुपरस्टर विजय थलपति की फिल्म ‘लियो’ ने पहले 4 दिन में कर डाली बंपर कमाई। कमाई के मामले में शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ को दे रही है कड़ी टक्कर।

leo movie | Sach Bedhadak

leo box office collection day 4: अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ ऑल ऑवर भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। लेकिन अब साउथ सुपरस्टार विजय थलपति की फिल्म ‘लियो’ भी शाहरुख की जवान की तर्ज पर बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन कर रही है। लियो को रिलीज हुए तीन दिन बीच चुके हैं लेकिन फिल्म अब तक सिनेमाघरों में अपना दबदबा बनाए हुए है। फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। कमाई के मामले में फिल्म लगातार बॉक्स ऑफिस पर नया रिकॉर्ड बना रही है। तमिल फिल्म ‘लियो’ अगर इस तरह से कमाई करती रही तो फिल्म ‘जवान’ को कड़ी टक्कर दे सकती है।

19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के साथ ही फिल्म ‘लियो’ ने हिट होने का सिलसिला शुरू कर दिया था। इस फिल्म ने बंपर ओपनिंग कर सभी को हैरान कर दिया था। पहले दिन से लेकर अब तक फिल्म करोड़ों रुपए की कमाई कर चुकी है। मेकर्स फिल्म को मिल रही सफलता से बेहद खुश हैं और साथ ही विजय के फिल्मी कॅरियर में एक शानदार हिट फिल्म शामिल होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

यह खबर भी पढ़ें:-Parineeti Chopra Birthday: परिणीति चोपड़ा का शादी के बाद पहला बर्थडे, राघव चड्ढा ने रोमांटिक अंदाज

4 दिन में करीब 179.85 करोड़ की कमाई

‘लियो’ अपने पहले 4 दिन में करीब 179.85 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, लियो ने तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 39.80 करोड़ और चौथे दिन करीब 40 करोड़ की बंपर कमाई की है। इसी बीच भारत में अब यह फिल्म 179.85 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है। अगर बात करें फिल्म के वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो फिल्म अब तक करीब 250 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है।

यूं चला कमाई का सिलसिला

‘लियो’ पहले दिन यानि ओपनिंग डे 64.08 करोड़ रुपए की छप्परफाड़ कमाई की थी। पहले दिन की कमाई के मामले में लियो ने शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ को पीछे छोड़ दिया था। वहीं दूसरे दिन इस फिल्म ने 35.25 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। फिल्म ने तीसरे दिन 39.80 करोड़ और चौथे दिन यानि पहले रविवार को करीब 40 करोड़ रुपए की कमाई की है।

यह खबर भी पढ़ें:-फोन के चक्कर में Kajol के साथ हो जाता बड़ा कांड, पंडाल में गिर पड़ीं एक्टेस, वीडियो वायरल