Rubina Dilaik का हुआ कार एक्सीडेंट, पति अभिनव शुक्ला ने ट्विट कर दी हालत की जानकारी

Rubina Dilaik टीवा इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम हैं। उन्होंने अपनी एक्टिंग और बिग बॉस में अपने पॉजिटिव बिहेवियर से सबके दिल में एक…

Rubina Dilaik | Sach Bedhadak

Rubina Dilaik टीवा इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम हैं। उन्होंने अपनी एक्टिंग और बिग बॉस में अपने पॉजिटिव बिहेवियर से सबके दिल में एक खास जगह बनाई है। हाल ही में एक्ट्रेस के पति अभिनव शुक्ला ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी है कि, एक्ट्रेस बीते दिन एक कार दुर्घटना का शिकार हो गईं। वहीं अभिनव ने दुर्घटना की कुछ तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

बुरी तरह डैमेज हुई Rubina Dilaik की कार

एक्टर की शेयर की हुई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि, Rubina Dilaik की कार को काफी नुक्सान पहुंचा है। लेकिन खुशी की बात ये रही हि, एक्ट्रेस को ज्यादा नुक्सान नहीं पहुंचा। पोस्ट में अभिनव ने कार को टक्कर मारने वाले ड्राइवर पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए मुंबई पुलिस से एक्शन लेने की भी अपील की है।

अभिनव ने की पुलिस से गुजारिश

Rubina Dilaik के एक्टीडेंट की खबर के सामने आने के बाद उनके फैंस काफी परेशान होते नज़र आ रहे हैं। वहीं अभिनव ने ट्विट करते हुए लिखा है कि, “हमारे साथ हुआ, आपके साथ हो सकता है। ट्रैफिक लाइट जंप करने वाले फोन पर बेवकूफों से सावधान रहें। इससे भी ज्यादा वह खड़े होकर मुस्कुरा रहा है। ज्यादा जानकारी बाद में। रुबीना कार में थी वो ठीक है, उसे मेडिकल के लिए ले जा रहा हूं। मुंबई पुलिस आपसे सख्त कार्रवाई करने का अनुरोध करते है!”

लोगों ने जताई चिंता

इस पोस्ट के बाद लोगों ने एक्ट्रेस के लिए जिंता जताई है। फैस ने एक्ट्रेस कीी सलामती की दुआ मांगी है। एक फैन ने पूछा “क्या वह ठीक है? हमें अपडेट बताएं !!” वहीं एक और ने चिंता जाहिर करते हुए लिखा, , “प्लीज ध्यान रखना.” एक और फैन ने लिखा, “मुझे उम्मीद है कि आप दोनों ठीक हैं, प्लीज ध्यान रखें,” वहीं एक और ने कमेंट किया, “आप दोनों के लिए प्रार्थना कर रहा हूं..आप लोग अपना ख्याल रखें प्लीज।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *