Aarti Mittal ही नहीं इन एक्ट्रेस का नाम भी सेक्स रैकेट में हो चुका है शामिल

मुंबई कई लोगों के लिए सपनों का शहर है। इस शहर में आने वाला हर इंसान किस्मत से बनता है या बिगड़ता है। आए दि…

Aarti Mittal | Sach Bedhadak

मुंबई कई लोगों के लिए सपनों का शहर है। इस शहर में आने वाला हर इंसान किस्मत से बनता है या बिगड़ता है। आए दि सेक्स रैकेट का पकड़े जाना यूं तो आम आम बात है, लेकिन इस सेक्स रैकेट में किसी सेलिब्रिटी का नाम आ जाना बहुत बड़ीी बात है। हाल ही में मुंबई क्राइम ब्रांच यूनिट 11 ने गोरेगांव से सेक्स रैकेट में धकेली जा रही 2 मॉडल्स को बचाया है। आपको जानकर हैरानी होगी कि, इस सेक्स रैकेट को कोई और नहीं बल्कि कास्टिंग डायरेक्टर और एक्टर Aarti Mittal चला रही थीं।

पैसे देने का किया था वादा

पुलिस ने 2 मॉडल्स को रेस्क्यू करने के बाद उनका बयान लिया है। मॉडल्स का कहना है कि, Aarti Mittal ने उन्हें 15-15 हजार रुपए देने का वादा किया था। इस रैकेट का पर्दा फाश करने के लिए पुलिस ने एक नकली ग्राहक भेजा था। जिसके बाद इस रैकेट का खुलासा हुआ और Aarti Mittal को गिरफ्तार कर लिया गया।

कैसे हुआ भांडा फोड़

अधिकारियों के मुताबिक इस रैकेट की जानकारी पुलिस इंस्पेक्टर मनोज सुतार को मिली थी। इसके बाद उन्होंने एक टीम बनाई और एक को कस्टमर के रूप में पेश किया। प्लानिंग के तहत डमी कस्टमर ने मित्तल से कॉन्टेक्ट किया और उसने अपने दोस्तों के लिए दो लड़कियों को अरेंज करने के लिए कहा। मित्तल ने इस काम के लिए 60 हजार रुपये की डिमांड की थी। पुलिस ने जानकारी दी की आरती को तब गिरफ्तार किया गया जब वह उनसे विभिन्न प्रोजेक्ट के दौरान वेश्यावृत्ति में शामिल होने के लिए अच्छे पैसे ऑफर कर रही थी।

Aarti Mittal से पहले भी ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जो सेक्स रैकेट में पकड़ी गई हैं।

श्वेता बसु

New Project 5 3 | Sach Bedhadak

साउथ में अपना जलवा बिखेरने के बाद श्वेता बसु ने हिन्दी फिल्मों में भी काफी अच्छा काम किया था। इसी के साथ साल 2012 में उन्हें फिल्म मकड़ी के लिए उन्हें नेशनल फिल्म अवार्ड से भी नवाजा गया था। लेकिन वो प्रोस्ट्रिट्यूशन जैसे धंधे में शामिल होने के चलते गिरफ्तार हो चुकी हैं।

शर्लिन चोपड़ा

New Project 6 1 | Sach Bedhadak

अपने बोल्ड अदाओं से सबको दिवाना बनाने वाली शर्लिन चोपड़ा भी सेक्स रैकेट में पकड़ी जा चुकी हैं। दरअसल एक्ट्रेस अपनी आर्थिक तंगी से परेशान हो चुकी थी इसलिए उन्होंने ये कदम उठाया।

किनेरा

New Project 7 1 | Sach Bedhadak

सेक्स रैकेट में शामिल तेलुगू एक्ट्रेस किनेरा भी पुलिस के हत्थे चढ़ीं। एक स्टिंग ऑपरेशन के दौरान इस बात का खुलासा हुआ था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *