नागौर में महिला से दरिंदगी, पति के इलाज के लिए उधार लिए थे पैसे, ब्याज न देने पर किया दुष्कर्म

नागौर। राजस्थान के नागौर में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। पति के इलाज के लिए पैसे उधार नहीं देने पर आरोपी कर्जदार…

New Project | Sach Bedhadak

नागौर। राजस्थान के नागौर में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। पति के इलाज के लिए पैसे उधार नहीं देने पर आरोपी कर्जदार ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान आरोपी कर्जदार ने उसका अश्लील वीडियो भी बनाकर वायरल कर दिया।

वीडियो वायरल होने के बदनामी के डर से पीड़िता ने तालाब में कूदकर सुसाइड करने की कोशिश की। वहीं स्थानीय लोगों ने देखा तो तुरंत उसे बचाया। परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी कर्जदार के खिलाफ नागौर कोतवाली थाने में मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस ने पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह खबर भी पढ़ें:- नागौर में दर्दनाक सड़क हादसा, कार और निजी बस की आमने-सामने भिड़ंत, एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत

पुलिस ने बताया कि नागौर कोतवाली थाना क्षेत्र निवासी एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महिला ने शिकायत में बताया कि उसका पति पैरालायसिस पीड़ित है। महिला ने पति के इलाज के लिए पैसे जुटाने की कोशिश की, लेकिन कहीं पैसे का इंतजाम नहीं हो सका। इसके बाद उसने नागौर में दिल्ली दरवाजा के पास रहने वाले मेहरदीन से संपर्क किया। मेहरदीन ने महिला को ब्याज पर 10 हजार रुपए उधार दिए। कुछ दिनों बाद महिला ने मेहरदीन को 5 हजार रुपए दे दिए। इसके बाद महिला हर माह मेहरदीन को 500 रुपए देती रही।

यह खबर भी पढ़ें:-शादी के अगले दिन दुल्हन की करतूत! सुहागरात पर कर दिया ये कांड! दूल्हे को होश आने पर खुला राज

महिला का आरोप है कि एक दिन उसका पति इलाज के लिए बाहर गया था। इसी दौरान मेहरदीन पैसे मांगने के बहाने महिला के घर में घुस गया और उसे अकेला देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी मेहरदीन ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया।

जोधपुर ले जाकर किया दुष्कर्म, वीडियो बनाकर किया वायरल…

आरोपी मेहरदीन ने अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल कर उसे जोधपुर में ले गया। यहां पर आरोपी मेहरदीन ने जोधपुर की एक होटल में लेकर जाकर उसके साथ फिर से दुष्कर्म किया और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद पीड़िता ने तालाब में कूदकर सुसाइड करने की कोशिश की। स्थानीय लोगों ने देखा तो तुरंत उसे बचाया। पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार…

नागौर कोतवाली के सीआईए रमेंद्र सिंह हाड़ा ने बताया कि एक महिला ने थाने में उपस्थित होकर रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। महिला ने शिकायत में बताया कि उसने एक युवक से कुछ पैसे उधार लिए थे। उसने पैसे वापस कर दिए। वह ब्याज के लिए लगातार उसे परेशान करता रहा और उसके साथ रेप किया। उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *