नागौर में दर्दनाक सड़क हादसा, कार और निजी बस की आमने-सामने भिड़ंत, एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत

नागौर। राजस्थान के नागौर में शनिवार शाम को भीषण सड़क हादसा हो गया। कार और निजी बस की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में 7…

nagaur | Sach Bedhadak

नागौर। राजस्थान के नागौर में शनिवार शाम को भीषण सड़क हादसा हो गया। कार और निजी बस की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई। वहीं 2 लोग गंभीर घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया। वहां से गुजर रहे राहगीर और ग्रामीण मदद के लिए दौड़े।

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के डीडवाना जिला अस्पताल में भिजवाया। वहीं मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए शव मोर्चरी में रखवाया। यह हादसा डीडवाना के बांठड़ी गांव के तितरी चौराहे पर शनिवार शाम करीब 6:15 बजे हुआ।

खूनखुना पुलिस के अनुसार, कार और निजी बस की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में कार सवार 7 लोगों की मौत हो गई। सभी मृतक एक ही परिवार के है। कार में सवार सभी लोग सीकर जिले के रहने वाले हैं और शनिवार को नागौर में आयोजित किसी शादी समारोह में भाग लेने आ रहे थे।

इसी दौरान डीडवाना के बांठड़ी गांव के तितरी चौराहे पर कार और निजी बस की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि टक्कर के बाद ईको स्पोर्ट कार के परखच्चे उड़ गए। गाड़ी की सीट भी अपनी जगह छोड़ कर आगे की तरफ खिसक गई। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई।

वहां से गुजर रहे राहगीर और ग्रामीण मदद के लिए घटनास्थल पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। सूचना पर मौके पर पहुंची खूनखुना पुलिस ने सभी घायलों को डीडवाना के राजकीय बांगड़ जिला अस्पताल भिजवाया। जहां पर अस्पताल प्रशासन ने 7 लोगों मृत घोषित कर दिया। वहीं 2 जने घायल हो गए, जिनका उपचार किया जा रहा है। पुलिस मृतकों की शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *