कैटरीना ने वीगन मैट कलर्ड काजल और ब्रो प्रोडक्ट्स की नई रेंज की लॉन्च

कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम पर ब्यूटी गेम चेंजिंग नए प्रोडक्ट्स जैसे 24 आवर कलर्ड मैट काजल, माइक्रोबेल्डिंग पेन और ब्रो टैटू लाइनर के लॉन्च की घोषणा की है।

Katrina Kaif 1 | Sach Bedhadak

मुंबई। फिल्म इंडस्ट्री में सेलिब्रिटीज अपनी फिल्मों के जरिए लोगों को एंटरटेन करने के साथ-साथ अपने बिजनेस को भी बड़ी काबिलियत के साथ मैनेज करने के लिए जाने जाते हैं। उन्हीं में से एक हैं खूबसूरत अदाकारा कैटरीना कैफ, जो अपने व्यस्त शेड्यूल से समय निकाल कर अपने बिजनेस को भी समय देती हैं। उनके मेकअप ब्रांड के ब्यूटी ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर्स में बड़ी डिमांड में रहते हैं। लोगों का ब्रांड के प्रति इतना स्नेह देखकर कैटरीना भी आए दिन अपने ब्रांड को और भी ज्यादा कस्टमर फ्रेंडली और उसे रीइंवेंट करने में अपना योगदान दे रही हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-जून का महीना होगा फिल्म लवर्स के काफी खास, इस महीने रिलीज होगी ये बड़ी फिल्में

फुली नहीं समा रही कैट की फिमेल फैंस

कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम पर ब्यूटी गेम चेंजिंग नए प्रोडक्ट्स जैसे 24 आवर कलर्ड मैट काजल, माइक्रोबेल्डिंग पेन और ब्रो टैटू लाइनर के लॉन्च की घोषणा की है। इस घोषणा से उनके फैंस खासकर उनके गर्ल फैंस बहुत ही ज्यादा खुश हैं, क्योंकि अब उन्हें और ज्यादा अच्छे और यूनिक प्रोडक्ट्स इस्तेमाल करने को मिलेंगे।

हेयर और स्क्रीन को बेतहर बनाएंगे कैट ये प्रोडक्ट्स

हर स्किन-टाइप के अपने मिशन पर ध्यान केंद्रित कर इस नई आई मेकअप रेंज से उपभोक्ताओं को अपने पसंदीदा और सुरक्षित आई मेकअप प्रोडक्ट्स मिलेंगे। के ब्यूटी केवल मेकअप ही नहीं बल्कि सेफ स्किनकेयर मेकअप प्रोडक्ट्स बनाने के अपने उद्देश्य से उन्होंने इस नई रेंज में भी स्किनकेयर पर और भी ज्यादा ध्यान दिया है। यह कलर्ड मैट काजल आंख में जलन और ड्राईनेस, स्किन सेल्स की हैल्थ, और मॉइस्चर जैसे प्रॉपर्टी को ध्यान में रखकर बनाया गया है। माइक्रोबेल्डिंग पेन में विटामिन ई और ब्रो टैटू लाइनर में बी5 का उपयोग किया गया है जो हेयर और स्किन को और ज्यादा बेहतर करने के लिए बनाया गया है।

यह खबर भी पढ़ें:-रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी का कूल लुक आया सामने, लोग बोले-‘ये तो मां से भी ज्यादा सुंदर है’

आंखों को बनाए और ज्यादा खूबसूरत

के ब्यूटी की को-फाउंडर कैटरीना कैफ ने कहा, ‘आंखों से तो हम संसार की खूबसूरती को देखते हैं तो फिर क्यों नहीं हम उन्हें भी खूबसूरत तरीके से सजाएं? यह नई रेंज से आप मन चाही अपनी पर्सनल सिग्नेचर आई लुक प्राप्त कर सकते हैं। हमारे प्रोडक्ट्स वीगन फ्री हैं। हम हमारे मॉडर्न उपभोक्ताओं के लिए इनोवेटिव प्रोडक्ट्स का निर्माण करने के लिए बहुत उत्सुक हैं।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *