‘Gadar 2’ और ‘OMG 2’ पर भारी पड़ी रजनीकांत की ‘जेलर’, 2 दिन में की 75 करोड़ की कमाई

Jailer Box Office Collection Day 2: सनी देओल की फिल्म ‘Gadar 2’ और अक्षय कुमार की ‘OMG 2’ से एक दिन पहले यानी 10 अगस्त को रिलीज हुई साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है।

Jailer Box Office Collection | Sach Bedhadak

Jailer Box Office Collection Day 2: सनी देओल की फिल्म ‘Gadar 2’ और अक्षय कुमार की ‘OMG 2’ से एक दिन पहले यानी 10 अगस्त को रिलीज हुई साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म ने पहले दो दिनों में 75 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। रजनीकांत की ‘Jailer’ सनी देओल और अक्षय कुमार की फिल्म पर भारी पड़ रही है। ‘जेलर’ की कमाई में वीकेंड यानी शनिवार और रविवार को और इजाफा होने की उम्मीद है।

‘Jailer’ ने 2 दिन में कमाएं 75.35 करोड़

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सचनिक के अनुसार, जेलर ने दूसरे दिन 27 करोड़ रुपए की कमाई है, जो कि पहले दिन 48.35 करोड़ के मुकाबले कम है। लेकिन दो दिनों की कमाई मिलाकर 75.35 करोड़ बनते हैं जो कि दो दिन की अच्छी कमाई है। वहीं वर्ल्डवाइड कमाई की बात करें तो पहले दिन दुनियाभर में जेल ने 72 करोड़ की कमाई की थी।

यह खबर भी पढ़ें:-सनी पाजी की ‘Gadar 2’ ने मचाया ‘गदर’, पहले दिन 130 करोड़ कमाए, अक्की का पटाखा ‘OMG 2’ हुआ फुस्स!

आपको बता दें कि यह फिल्म ‘जेलर’ में सुपरस्टार रजनीकांत के अलावा शिव राजकुमार, मिरना मेनन, तमन्ना भाटिया, मोहनलाल और वसंत रवि अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म के गाने इन दिनों काफी चर्चा में हैं। वहीं पहले दिन फिल्म ने कमाई के मामले में रिकॉर्ड भी अपने नाम किए हैं।

फैंस के सिर चढ़कर बोला ‘जेलर’ का जादू

रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ का जादू उनके फैंस सिर चढ़कर बोल रहा है। लोग फिल्म पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। इसको नेल्सन दिलीप कुमार ने डायरेक्ट किया है। इसमें रजनीकांत के अलावा मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल, कन्नड़ सुपरस्टार शिवा राजकुमार ने कैमियो किया है। जैकी श्रॉफ, राम्या कृष्णन, तमन्ना भाटिया और विनायकन ने भी अहम रोल प्ले किया है। जेलर का न्यूजिक अनिरुद्ध ने किया है। जेलर के गाने Kaavaalaa और हुकुम चार्टबस्टर पर ट्रेंड कर रहे हैं। इस मूवी ने फैंस को बड़ी ट्रीट दी है। फिल्म को क्रिटिक्स और पब्लिक ने शानदार रिस्पॉन्स दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *