Arbaaz Khan Wedding: 56 की उम्र में अरबाज ने शूरा खान से किया निकाह, सलमान ने किया जमकर डांस

Arbaaz Khan Wedding: अरबाज खान ने 56 साल की उम्र में मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से निकाह कर लिया है। पहली शादी से मलाइका और अरबाज खान का एक बेटा अरहान खान है। अरबाज ने मलाइका से शादी साल 1998 में की थी।

खान की शादी | Sach Bedhadak

Arbaaz Khan Wedding: अभिनेता सलमान खान के भाई और एक्टर अरबाज खान ने 56 साल की उम्र में दूसरी शादी रचा ली है। उन्होंने मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान के साथ निकाह किया है। उनकी पहली शादी अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के साथ हुई थी जिससे उन्हें एक बेटा भी है। इस नए कपल को नया सफर शुरू करने पर उनके फैंस और फिल्मी सितारें खूब बधाईयां दे रहे हैं।

भाई की खादी में भाभी संग खूब नाचे सलमान

अरबाज खान की शादी में सलमान खान अपनी भाभी शूरा खान के साथ जमकर नाचे। इस दौरान पूरा खान परिवार झूम-झूमकर डांस करता नजर आया है। इस दौरान सलमान खान ने कुर्ता पायजामा पहन रखा था, जिसमें भाईजान खूब जम रहे थे।

यह खबर भी पढ़ें:-प्रभास की ‘सालार’ ने रचा इतिहास, पहले दो दिन… 250+करोड़ की कमाई, जानें दूसरे दिन का कलेक्शन

रवीना टंडन ने अरबाज को निकाह की दी बधाई

अभिनेत्री रवीना टंडन ने अपने मित्र अरबाज खान को शादी की बधाई दी। रवीना ने अरबाज के साथ डांस करते हुए अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मुबारक मुबारक मुबारक!!!’ मेरे प्रिय शूरा खान और अरबाज खान! उन्होंने आगे लिखा, अभी तो पार्टी शुरू हुई है!!!! मिसेज एंड मिस्टर शूरा अरबाज खान!

बहन अर्पिता के घर हुई निकाह की रस्में

अरबाज खान और शूरा खान की शादी की रस्में उनकी बहन अर्पिता खान के घर हुईं। शाम से करीब लोग शादी में शामिल होने के लिए पहुंचने लगे थे। भाईजान अभिनेता सलमान खान भी अरबाज खान की शादी में शामिल होने के लिए अपनी बहन अर्पिता के घर पहुंचे।

मलाइका अरोड़ा से की थी पहली शादी

अरबाज की खान की मैरिज लाइफ की बात करें तो उन्होंने पहले शादी अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा से की थी। मलाइका और अरबाज खान का एक बेटा भी है, जिसका नाम अरहान खान है। अरबाज और मलाइका का साल 2017 में तलाक हो गया था।

यह खबर भी पढ़ें:-सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्‌टी का गर्लफ्रेंड से हुआ ब्रेकअप, 11 साल पुराना रिश्ता टूटा!