प्रभास की ‘सालार’ ने रचा इतिहास, पहले दो दिन… 250+करोड़ की कमाई, जानें दूसरे दिन का कलेक्शन

Salaar Box Office Collection Day 2: प्रभास की फिल्म ‘सालार’ पहले तीन दिन में निकाल लेगी अपना बजट का पैसा। दूसरे दिन भी फिल्म की शानदार कमाई। जानें अब तक का कुल टोटल कलेक्शन।

salaar box office | Sach Bedhadak

Salaar Box Office Collection Day 2: साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabas) का जादू फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। 23 तारीख को रिलीज हुई प्रभास की फिल्म ‘सालार’ (Saalar) ने ओपनिंग डे ही 95 करोड़ रुपए की कमाई कर शाहरुख की जवान और पठान का रिकॉर्ड तोड़ दिया था। अब दूसरे दिन का भी कलेक्शन सामने आ गया है और आंकड़े बता रहे हैं कि प्रभास की फिल्म कई और रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार है।

पहले दिन की 178.7 करोड़ की कमाई

‘साहो’, ‘राधे श्याम’ और ‘आदिपुरुष’ के फ्लॉप होने के बाद ‘बाहुबली’ स्टार प्रभास के स्टारडम पर सवाल उठने लगे थे। ऐसा लग रहा था कि प्रभास का कॅरयिर ढलने लगा है। लेकिन ‘सालार’ से प्रभास ने साबित कर दिया है कि शाहरुख खान ही नहीं वो भी बॉक्स ऑफिस के किंग हैं। फिल्म ने रिलीज होते ही पहले दिन वर्ल्डवाइड 178.7 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर डाला था। वहीं दूसरे दिन सालार का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 250+ पहुंचने का अनुमान है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सालार ने दूसरे दिन भारत में करीब 55 करोड़ रुपए की कमाई की है। रविवार को फिल्म के कलेक्शन में अच्छी खासी बढ़ोतरी होने की उम्मीद है।

यह खबर भी पढ़ें:-सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्‌टी का गर्लफ्रेंड से हुआ ब्रेकअप, 11 साल पुराना रिश्ता टूटा!

3 दिन में बजट का पैसा निकाल लेंगी ‘सालार’

प्रभास की फिल्म ‘सालार’ को साउथ सिनेमा के मशहूर डायरेक्टर प्रशांत नील ने किया है। फिल्म में प्रभास के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन ने भी अहम किरदार निभाया है। फिल्म में दोनों स्टार्स जबरदस्त एक्शन के साथ धमाल मचाते दिखे। प्रभास के साथ फिल्म में कमल हासन की बेटी श्रुति हासन ने लीड किरदार निभाया है।

‘सालार’ का बजट 350-400 करोड़ के बीच बताया जा रहा है। फिल्म जिस स्पीड से कमाई कर रही है उसे देखकर लगता है यह पहले 3 दिन में करीब करीब बजट निकाल लेगी। बता दें कि प्रभास की फिल्म ‘सालार’ इस साल सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली फिल्म की लिस्ट में टॉप पर पहुंच गई है।

यह खबर भी पढ़ें:-प्रभास की ‘सालार’ रिलीज होते ही शाहरुख की ‘डंकी’ हुई फुस्स, जानें दूसरे दिन की कमाई