‘सर्वगुण संपन्न’ में पोर्न स्टार का किरदार निभाएंगी Vaani Kapoor, रॉकेट बॉयज मचायेगा धमाल

‘सर्वगुण संपन्न’ : ‘पाताल लोक’ और ‘रॉकेट बॉयज’ जैसी हिट वेब सीरीज में काम कर चुके ईश्वर सिंह बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कूपर के साथ आगामी…

vaani 2 | Sach Bedhadak

‘सर्वगुण संपन्न’ : ‘पाताल लोक’ और ‘रॉकेट बॉयज’ जैसी हिट वेब सीरीज में काम कर चुके ईश्वर सिंह बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कूपर के साथ आगामी फिल्म ‘सर्वगुण संपन्न’ में रोमांस करते हुए नजर आयेगे। यह सोनाली रतन के निर्देशन में पहली फिल्म है। बॉलीवुड खबरों की रिपोर्ट के अनुसार ईश्वर सिंह ने ‘सर्वगुण संपन्न’ में अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है। फिल्म 1990 के दशक में सेट की गई है और वाणी फिल्म में एक पोर्न स्टार के किरदार को निभाएंगी।

यह खबर भी पढ़ें:-‘आदिपुरुष’ के राम खाते हैं नॉनवेज तो सीता हैं इस खास चीज की शौकीन

vaani Kapoor 1 1 | Sach Bedhadak

ईश्वर की भागीदारी के बारे में बात करते हुए, प्रोडक्शन के एक सूत्र ने कहा है कि ईश्वर इस भूमिका के लिए एकदम सही है। वाणी कपूर के साथ उनकी केमिस्ट्री निस्संदेह दर्शकों को लुभाएगी, और हम स्क्रीन पर उनकी नई जोड़ी पेश करने के लिए उत्साहित हैं। डायरेक्टर सोनाली रतन ने ‘जन्नत’, ‘तुम मिले’, ‘राजा नटवरलाल’ और ‘शिद्दत’ जैसी फिल्मों में फिल्म निर्माता व पति कुणाल देशमुख के साथ सहायक निर्देशक के तौर पर काम किया है।

vaani 1 | Sach Bedhadak

सर्वगुण संपन्न 90 के दशक में सेट की गई एक अनूठी कहानी के साथ हंसी से भरी सवारी होने का वादा करती है। यह फिल्म कॉमेडी और सामाजिक मुद्दे का मिश्रण है, जो पुरानी यादों के स्पर्श के साथ समसामयिक मुद्दों पर एक नया दृष्टिकोण पेश करती है। ‘सर्वगुण संपन्न’ का निर्माण दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *