विद्युत जामवाल और नंदिता महतानी का हुआ ब्रेकअप, ताजमहल के सामने की थी सगाई!

बॉलीवुड के एक्शन हीरो विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) फिलहाल अपनी प्रोफेशनल लाइफ नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं।

Vidyut Jammwal Nandita Mahtani 1 | Sach Bedhadak

बॉलीवुड के एक्शन हीरो विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) फिलहाल अपनी प्रोफेशनल लाइफ नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। वह इंडस्ट्री में अपनी एक्शन फिल्मों के लिए पहचाने जाते हैं। फिलहाल विद्युत को लेकर एक ऐसी खबर आई है जो उनके फैंस को निराश कर रही है। बताया जा रहा है कि विद्युत जामवाल और उनकी मंगेतर नंदिता महतानी के बीच रिश्ता खत्म हो गया है।

हालांकि, यह दोनों काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों की सगाई भी हो चुकी थी। लेकिन अब विद्युत जामवाल और नंदिता महतानी के ब्रेकअप होने की खबरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इससे उनके फैंस को झटका लगा है।

यह खबर भी पढ़ें:-Sapna Choudhary के नए डांस वीडियो ने मचाया गदर, वीडियो शेयर कर बोलीं-‘इस दुनिया की औकात नहीं’

विद्युत और नंदिता की राहें हुई जुदा

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, विद्युत जामवाल और नंदिता महतानी हाल ही में अनन्या पांडे की कजिन अलाना पांडे की हल्दी सेरेमनी में पहुंचे थे। हालांकि दोनों एक-दूसरे से अलग-अलग आए। बताया जा रहा है कि विद्युत जामवाल और नंदिना महतानी ने मिलकर ये फैसला लिया है कि दोनों सोशल फंक्शन में अलग ही रहेंगे। दोनों एक-दूसरे की अच्छी इज्जत करते हैं, लेकिन म्यूचली अलग होने का निर्णय लिया है। वे दोनों अच्छे दोस्त हैं और बने रहेंगे। हालांकि ब्रेकअप की बात विद्युत जामवाल और नंदिता महतानी की तरफ से कोई कमेंट नहीं आया है।

यह खबर भी पढ़ें:-अस्पताल के बेड पर नजर आई ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम Shivangi Joshi, फोटो पोस्ट कर दिया हेल्थ अपडे

दोनों कर चुके हैं सगाई

गौरतलब है कि विद्युत जामवाल और नंदिता महतानी दोनों ने साल 2021 में ताजमहल के सामने सगाई की थी। इसके बाद फैंस को जमकर बधाई दी थी। अब इन कपल की सगाई टूटने से उनके फैंस हैरान हुए जा रहे हैं। बता दें कि नंदिता दास पेशे से एक फैशन डिजाइनर हैं और उन्होंने तमाम सेलिब्रेटी के कपड़ों को डिजाइन किया है। नंदिता महतानी का नाम बॉलीवुड एक्टर डीनो मोरिया के साथ भी जुड़ चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *