Salaar Box Office Day 3: तीन दिन में ही ब्लॉकबस्टर हुई प्रभास की ‘सालार’, जानें अब तक कुल कलेक्शन

Salaar Box Office Day 3: साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म ‘सालार’ ने पहले दिन में अपना लगभग बजट निकाल लिया है। फिल्म अब तक 208.5 करोड़ रुपए का कारोबार कर चुकी है।

salaar release date | Sach Bedhadak

Salaar Box Office Day 3: साउथ स्टार प्रभास की फिल्म ‘सालार’ बॉक्स ऑफिस पर सरपट दौड़ रही है। फिल्म रिलीज के तीसरे दिन भारत में 61 करोड़ रुपए की बंपर कमाई की। दो दिन में ही सालार ने जबरदस्त रिकॉर्ड बना दिया था। ‘Saalar’ ने पहले दिन 90.7 करोड़ और दूसरे दिन 56.35 करोड़ रुपए का कारोबार किया है। अब तक ‘सालार’ अपने पहले 3 दिन में 208.5 करोड़ रुपए का कारोबार कर चुकी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रभास की फिल्म सालार की आंधी पूरी दुनिया में चल रही है। 22 दिसंबर को रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले दिन वर्ल्डवाइड 178.7 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। अब तीसरे दिन सालार ने भारत में 61 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। इसी क साथ इस फिल्म ने अब तक केवल भारत में 208.05 रुपए का कारोबार कर लिया है। वर्ल्डवाइड यह फिल्म अब तक 308 करोड़ रुपए का कारोबार कर चुकी है।

यह खबर भी पढ़ें:-Arbaaz Khan Wedding: 56 की उम्र में अरबाज ने शूरा खान से किया निकाह, सलमान ने किया जमकर डांस

दो दिनों में तोड़े रिकॉर्ड

सालार ने दो दिनों में वर्ल्डवाइड 295.7 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है। अब तीसरे दिन फिल्म की कमाई का इजाफा होने के अनुमान लगाए जा रहे हैं। प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनी सालार को लोगों के अच्छे रिव्यूज मिल रहे हैं। वहीं, कहां जा रहा है कि इस कहानी के हर किरदार के साथ उन्होंने न्याय करने की कोशिश की है।

सालार ने लगभग निकाल लिया बजट

बताया जा रहा है कि फिल्म ‘सालार’ का बजट 300 से 400 करोड़ के बीच रहा था। जिस हिसाब से फिल्म ने पहले 3 दिन में कमाई की है वह अपना बजट निकालने के करीब है। वहीं, बाहुबली की सफलता के बाद प्रभास ने एक भी हिट फिल्म नहीं दी थी, जिसके बाद से ये सवाल उठने लगे थे कि क्या एक्टर अब कोई हिट फिल्म दे पाएंगे। लेकिन, अब सालार के कलेक्शन के देखकर लोगों की उम्मीदें फिर से जग गई हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-प्रभास की ‘सालार’ ने रचा इतिहास, पहले दो दिन… 250+करोड़ की कमाई, जानें दूसरे दिन का कलेक्शन