Adipurush: बॉक्स ऑफिस पर चौथे दिन औंधे मुंह गिरी प्रभास और कृति की फिल्म , सिर्फ कमा पाई इतने करोड़, यकीन ही नहीं होगा

साउथ सुपरस्टार प्रभास और बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ ने पहले दिन में ही वर्ल्डवाइड 300 करोड़ रुपए की कमाई कर ली थी, लेकिन चौथे दिन इस फिल्म की कमाई भारी गिरावट आई।

adipurush 3 | Sach Bedhadak

मुंबई। साउथ सुपरस्टार प्रभास और बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ ने पहले दिन में ही वर्ल्डवाइड 300 करोड़ रुपए की कमाई कर ली थी, लेकिन चौथे दिन इस फिल्म की कमाई भारी गिरावट आई। यानी सोमवार को यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर पड़ी है। ओम राउट का ड्रीम प्रोजेक्ट ‘आदिपुरुष’ 500 करोड़ के भारी भरकम बजट में बनी हैं, लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लोगों की उम्मीदों के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पा रही है। फिल्म ने लोगों को निराश किया है।

आदिपुरुष को रिलीज हुए 4 चार दिन हो चुके हैं यह फिल्म तमाम विवादों के बीच 16 जून को सिनेमाघरों में लगी थी। अभी कही फिल्म के डायलॉग्स की आलोचना हो रही हैं तो कई जगहों पर फिल्म की बैन की मांग उठ रही हैं। हालांकि, इन सबके बावजूद फिल्म अच्छी ओपनिंग की थी। वैसे फिल्म को लेकर लगातार हो रही आलोचना का असर अब बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर देखने को मिलने लगा है। क्योंकि चौथे दिन फिल्म की कमाई में भारी गिरावट आई है।

यह खबर भी पढ़ें:-Adipurush Day 3 Collection: 300 करोड़ के पार पहुंचा ‘आदिपुरुष’ का कलेक्शन, 3 दिन में बना डाला

वेबसाइट sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने जहां पहले 3 दिन में 221.1 करोड़ रुपए का कारोबार कर लिया था, वहीं चौथे दिन यानी सोमवार को फिल्म सभी भाषाओं को मिलाकर कुल 20 करोड़ रुपए ही कमा पाई है। इसमें 10 करोड़ रुपए हिंदी भाषा में कमाए हैं। इस तरह से फिल्म की कमाई में चौथे दिन भारी गिरावट देखी गई है।

चौथे दिन कमाई में 18 करोड़ का घाटा

बता दें कि फिल्म ने तीसरे दिन यानी रविवार को हिंदी भाषा में करीब 38 करोड़ रुपए की कमाई की थी। वहीं चौथे दिन इसमें 18 करोड़ रुपए की गिरावट देखने को मिली है। फिल्म अब तक पहले चार दिनों कुल 241 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। वहीं sacnilk के मुताबिक, इस फिल्म ने तीन दिनों में करीब 302 करोड़ रुपये का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन कर लिया है।

तेलुगु में भी घटी आदिपुरुष की कमाई

केवल हिंदी ही में नहीं बल्कि सभी भाषाओं में आदिपुरुष की कमाई में गिरावट दर्ज की गई है। फिल्म आदिपुरुष ने 37.25 करोड़ रुपए के साथ अच्छी ओपनिंग की थी। दूसरे दिन 37 करोड़, तीसरे दिन 38 करोड़ और चौथे दिन नेट कलेक्शन 10 करोड़ रुपए की कमाई की है। फिल्म ने पहले दिन तेलुगु भाषा में हिंदी से भी ज्यादा कमाई की थी। ये आंकड़ा 48 करोड़ रुपए का रहा था। वहीं दूसरे दिन ये घटकर सीधे 26.65 करोड़ पर पहुंच गई। हालांकि, वीकेंड पर रविवार को इसमें थोड़ी तेजी दिखी और ये 29.3 करोड़ के करीब तक पहुंच गई।

यह खबर भी पढ़ें:-Sunny Deol के बेटे Karan की शादी में शामिल नहीं हुईं हेमा मालिनी, इस वजह से बनाई थी दूरी

हिन्दी और तेलुगु में ‘आदिपुरुष’ की ऑक्यूपेंसी का हाल

चौथे दिन थिएटरों की ऑक्यूपेंसी की बात करें तो मॉर्निंग शोज में 9.45% , दोपहर के शोज में 14.88%, इवनिंग शोज में 18.41% और सबसे अधिक ऑक्यूपेंसी रात के शोज में दर्ज की गई है जो 19.06% बताई गई है। सोमवार को यानी चौथे दिन ओवरऑल हिन्दी ऑक्यूपेंसी 12.66% रही जबकि तेलुगु में ये 30.06% रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *