वेस्टइंडीज दौरे से पहले विराट कोहली ने शेयर किया ऐसा Video, गुस्साए फैंस ने सुनाई खरी-खौटी

आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट मैच के बाद भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी छुट्टियां मना रहे हैं। हालांकि अगले महीने में भारतीय टीम को वेस्टइंडीज दौरे पर…

king kohli | Sach Bedhadak

आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट मैच के बाद भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी छुट्टियां मना रहे हैं। हालांकि अगले महीने में भारतीय टीम को वेस्टइंडीज दौरे पर जाना है। जहां टीम 2 टेस्ट, 3 वनडे और 5 टी20 मैचों की सीरीज खेलेगी। इसके बाद टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज भी खेलनी है। इसके अलावा इसी साल एशिया कप और वनडे विश्व कप जैसे 2 बडे टूर्नामेंट भी खेलने है। इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर फैंस ने उनकी क्लास लगा दी है।

किंग कोहली ने शेयर किया Video

विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 2 वीडियो और एक तस्वीर शेयर किया है। कोहली ने कैप्शन में लिखा है कि ‘बहाने ढूंढो या बेहतर बनने के लिए देखो’, इस वीडियो में कोहली जिम करते हुए नजर आ रहे है, वीडियो में साफ देख सकते है कि वो थाई और सिक्स पैक एब्स एक्सरसाइज करते हुए दिखाई आ रहे है। उनकी पोस्ट के 1 घंटे के बाद फैंस ने लाखों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं। कोहली की इस पोस्ट के बाद फैंस ने उनकी क्लास लगा दी है, एक यूजर ने कहा यह सब तो ठीक है लेकिन भारत को आईसीसी का खिताब कब जिताओंगे।

यह खबर भी पढ़ेंं:- Virat Kohli Net Worth : 1 हजार करोड़ के पार पहुंचा किंग कोहली का नेटवर्थ, जानिए कैसे करते है करोड़ों की कमाई

Virat Kohli 23 | Sach Bedhadak

डब्ल्यूटीसी फाइनल में फ्लॉप रहे किंग कोहली

आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में आस्ट्रेलिया के खिलाफ विराट कोहली का प्रदर्शन बेहद खराब रहा है। उन्होंने पहली पारी में 14 रन और दूसरी पारी में 49 रनों के स्कोर पर अपना विकेट गंवाया था। ऐसे में विराट कोहली अब आगामी वेस्टइंडीज दौरे पर रन बनाने पर नजर रखेंगे। आगामी कुछ महीनों में एशिया कप और वर्ल्ड कप भी होना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *