Animal Box Office: रणबीर-बॉबी की ‘Animal’ 500 करोड़ के करीब पहुंचे, मंगलवार को ‘जवान’ को पछाड़ा

Animal Box Office: रणबीर कपूर और बॉबी देओल की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रोज कमाल दिखा रही है। मंगलवार को हुई कमाई के आंकड़े हैरान करने वाले हैं। फिल्म वर्ल्डवाइड तेजी से 500 करोड़ के करीब पहुंचती दिखी है।

Ranbir kapoor Animal | Sach Bedhadak

Animal Box Office: रणबीर कपूर और बॉबी देओल स्टारर फिल्म ‘एनिमल’ हर रोज बॉक्स ऑफिस पर धुंआ उड़ा रही है। पहले दिन से शुरू हुई ‘एनिमल’ की ऊंची उड़ान थमने का नाम नहीं ले रही है। यह फिल्म हर दिन एक नया रिकॉर्ड सेट कर रही है। फिल्म पहले 5 दिनों में तेजी से कलेक्शन करते हुए वर्ल्डवाइड 500 करोड़ रुपए के करीब पहुंचती दिख रही है। संदीप रेड्‌डाी वांगा की सबसे धमाकेदार ओपनिंग वाली इस फिल्म जो कमाल दिखाया वो बॉलीवुड इतिहास में दर्ज हो चुका है। एक फिल्म जिसके पास सेंसर बोर्ड से मिला एडल्ट सर्टिफिकेट हो और इसके बाजवूद वह देश ही नहीं दुनिया भर में बंपर कमाई कर रही हो, ऐसा कम ही होता है।

बिना किसी हॉलिडे के रिलीज इस फिल्म के ट्रेलर ने जो जादू चलाया था उसका जबरदस्त नतीजा मिला है। फिल्म ने रिलीज से पहले एडवांस बुकिंग में जाहिर कर दिया था कि यह बड़ी ओपनिंग करने वाली है। फिल्म ने पहले दिन 63.8 करोड़ रुपए की कमाई की। इसके बाद इसकी उड़ान थमने का नाम ही नहीं ले रही है। आइए जानते हैं मंगलवार को ‘एनिमल’ ने की कितने करोड़ रुपए की कमाई। अगर एनिमल की तुलना शाहरुख खान की जवान से करें तो रणबीर कपूर की फिल्म बाजी मारती दिख रही है। फिल्म के आंकड़े रोज फैंस को हैरान कर रहे हैं। एनिमल जहां शुक्रवार को रिलीज हुई थी जवान वहीं एक दिन पहले गुरुवार को रिलीज हुई थी।

यह खबर भी पढ़ें:-Shah Rukh Khan Dunki Trailer: 3 मिनट में शाहरुख खान के पूरी जर्नी…’डंकी’ का ट्रेलर रिलीज

एनिमल ने मंगलवार को की ताबड़तोड़ कमाई

एनिमल ने अपने पहले मंगलवार यानी पांचवें दिन 38.25 करोड़ रुपए की कमाई की है। वहीं जवान ने अपने पहले मंगलवार को मात्र 26 करोड़ रुपए की जो इस फिल्म के लिए छठा दिन था। एनिमल तेजी से 300 करोड़ के करीब पहुंचती दिख रही है। इस फिल्म ने 5 दिनों के कुल मिलाकर अब तक देशभर में 283.74 करोड़ के करीब कमाई कर ली है। एनिमल ने 5 दिनों में वर्ल्डवाइड 500 करोड़ रुपए के करीब कमाई कर ली है। इस फिल्म ने पहले 4 दिनों में ही 425 करोड़ रुपए का आंकड़ा छू लिया था।

‘पठान’ और ‘गदर 2’ का तोड़ा रिकॉर्ड

‘एनिमल’ ने बड़ी आसानी से इस साल रिलीज हुई फिल्म ‘पठान’ और ‘गदर 2’ रिकॉर्ड तोड़ डाला है। वहीं कुल कमाई के मामले में ‘जवान’ से अभी पीछे है। हालांकि, कमाई का हाल यही रहा तो ऐसा लग रहा है कि एनिमल अपने नाम बॉलीवुड की टॉप कमाऊ फिल्म का रिकॉर्ड जल्द ही बना ले।

4000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई फिल्म

करीब 100 करोड़ के बजट में बनी रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी। वहीं जवान को करीब 5000 स्क्रीन्स मिली थी। इस फिल्म में बॉबी देओल, रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना और अनिल कपूर और तृप्ति डिमरी भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म अपने रन टाइम को लेकर भी चर्चा में है जो करीब 3 करीब 21 मिनट के करीब की है।

यह खबर भी पढ़ें:-खाकी वर्दी में ‘फाटइर’ मोड में दिखी Deepika Padukone, फिल्म से सामने आई झलक हुई वायरल