खाकी वर्दी में ‘फाटइर’ मोड में दिखी Deepika Padukone, फिल्म से सामने आई झलक हुई वायरल

Deepika Padukone First Look From Fighter: 25 जनवरी को रिलीज हो रही ‘फाइटर’ से दीपिका पादुकोण का पहला लुक आया सामने। फोटो शेयर करते ही सोशल मीडिया पर हुई वायरल।

Fighter Deepika Padukone | Sach Bedhadak

Deepika Padukone First Look From Fighter: अभिनेत्री दीपिका पादुकोण बैक टु बैक शानदार फिल्मों के चलते अपने फैंस के दिलों पर राज कर रही हैं। अब उनकी फिल्म फाइटर का लोगों के बीच काफी क्रेज देखा जा रहा है। हाल ही में फिल्म से उनका पहला लुक सामने आया है। दीपिका की पहली झलक ने लोगों के बीच एक्साइटमेंट का लेवल और भी बढ़ा दिया है। दीपिका ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर अपकमिंग फिल्म से पहला लुक रिवील किया है। उनके इस लुक को देखकर उनके दमदार किरदार का अंदाजा लगाया जा सकता है। सोशल मीडिया पर दीपिका का फाइटर वाला लुक सामने आते ही वायरल हो गया।

यह खबर भी पढ़ें:-CID फेम एक्टर दिनेश फडणीस का निधन, मुंबई के अस्पताल में ली आखिरी सांस

दीपिका के लुक ने मचाया बवाल

फाइटर से सामने आए लुक में दीपिका काला चश्मा लगाए नजर आ रही हैं। इसी के साथ खाकी वर्दी में उन्हें देखने का उनके फैंस का जो सपना था वो भी पूरा हो गया है। दरअसल, दीपिका को अपने हर किरदार को बेहद ही शिद्दत सेजीने के लिए जानी जाती हैं। शायद यही वजह है कि उनकी फिल्में ब्लॉकबस्टर साबित होती हैं। अब अपनी अपकमिंग फिल्म में वो पहली बार Squadron Leader के किरदार में नजर आएंगी।

25 जनवरी को रिलीज होगी फाइटर

आनंद रॉय के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘फाइटर’ अगले साल 25 जनवरी को सिमनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के जरिए पहली बार दीपिका, ऋतिक रोशन के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं। वहीं पर्दे पर ऋतिक और दीपिका की कैमिस्ट्री देखने के लिए फैंस भी इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में इन दोनों स्टार के अलावा अनिल कपूर भी अहम किरदार में नजर आएंगे।

यह खबर भी पढ़ें:-रणबीर की ‘एनिमल’ ने मचाया गदर, ‘पठान’ को पीछे छोड़ा, पहले ही दिन कमा डाले इतने करोड़