Shah Rukh Khan Dunki Trailer: 3 मिनट में शाहरुख खान के पूरी जर्नी…’डंकी’ का ट्रेलर रिलीज

Shah Rukh Khan Dunki Trailer : 58 साल के शाहरुख खान की जर्नी सिर्फ 3 मिनट में दे सकते हैं। उनकी आने वाली फिल्म ‘डंकी’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है।

Shahrukh Khan 6 | Sach Bedhadak

Shah Rukh Khan Dunki Trailer : शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘डंकी’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह उनकी इस साल की तीसरी फिल्म है। इससे पहले किंग खान पठान और जवान जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म दे चुके हैं। ‘डंकी’ का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। करीब 3 मिनट का ट्रेलर देखकर आपको शाहरुख खान के पर्दे पर निभाए गए तमाम किरदार याद आ जाएंगे। चाहे डीडीएलजे का ट्रेन वाला आइकॉनिक सीन हो या फुटबॉल मैच के दौरान हाथों में फुटबाल लिए भागते हुए राज का…30 साल के युवा शाहरुख से लेकर 58 साल तक के किंग खान की पूरी इस ट्रेलर में एक बार फिर से देख सकते हैं। या यूं कहें कि आप राज से लेकर हर दयाल सिंह ढिल्लन तक का सफर महज तीन मिनट में देख सकते हैं।

‘डंकी’ के ट्रेलर की शुरुआत एक ट्रेन के सीन से होती है जिसके गेट पर खड़े शाहरुख को देखकर आपको 28 पहले वाले दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे वाले सीन की याद ताजा हो जाएगी। ट्रेलर में एक सीन में शाहरुख फुटबॉल खेलते हुए नजर आ रहे हैं। ये सीन देखकर आपको उनकी फिल्म डीडीएलजे का फुटबॉल मैच वाला सीन याद आ जाएगा, यहीं नहीं उनके टी-शर्ट का कलर भी मिलता-जुलता दिख रहा है।

यह खबर भी पढ़ें:-रणबीर की ‘एनिमल’ ने मचाया गदर, ‘पठान’ को पीछे छोड़ा, पहले ही दिन कमा डाले इतने करोड़

शाहरुख ने क्यों बदली इमेज?

रोमांस किंग के नाम से मशहूर शाहरुख खान ने हैरी मेट सेजल, फैन और जीरो जैसी फिल्मों के फ्लॉप होने के बाद अपनी पूरी इमेज बदल दी। लोग किंग खान पर आरोप लगाने लगे थे कि वह 25 साल पुराने अपने राज के किरदार से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं। लोगों को बांहे फैलाकर रोमांस करता हुआ राज पसंद नहीं आ रहा था। जीरो के फ्लॉप होने के बाद शाहरुख खान ने अपनी इमेज बदल दी। इस फिल्म के बाद उन्होंने करीब 5 साल लंबा ब्रेक लिया। इस साल फिल्म पठान से दमदार वापसी की और बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड सेट किए।

पठान और जवान ने तोड़े दिए सारे रिकॉर्ड

पठान के बाद शाहरुख खान लेकर आए जवान और फिल्म ने बॉलीवुड के अब तक सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले। ये फिल्म बॉलीवुड की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म है। अब शाहरुख खान ‘डंकी’ से रुपहले पर्दे पर छाने को तैयार हैं। फिल्म का ट्रेलर देखकर यही लग रहा है कि इस फिल्म में शाहरुख खान की पूरी जर्नी देखने को मिलेगी।

यह खबर भी पढ़ें:-CID फेम एक्टर दिनेश फडणीस का निधन, मुंबई के अस्पताल में ली आखिरी सांस

पहली बार शाहरुख और राजकुमार हिरानी एक साथ

राजकुमार हिरानी ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया हैं, इस फिल्म में वो पहली बार शाहरुख खान के साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले हिरानी ने पीके, 3 इडियट्स, मुन्नाभाई एमबीबीएस, संजू जैसी सुपरहिट फिल्में दी है। इस फिल्म के जरिए एक बार फिर वो कमाल दिखाने को तैयार हैं। ये फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी।