Satyaprem Ki Katha Box Collection : दूसरे दिन ही फीकी पड़ी ‘सत्यप्रेम की कथा’, कमा पाई सिर्फ इतने करोड़

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की जोड़ी फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ को शानदार ओपिनंग मिली है, लेकिन दूसरे दिन ही कमाई में गिरावट देखने को मिली है।

satyaprem ki katha 1 | Sach Bedhadak

मुंबई। कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) और कियारा आडवाणी अभिनीत फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा ‘ (Satyaprem Ki Katha) को ईद के मौके पर शानदार ओपनिंग मिली थी। पहले दिन फिल्म ने 9.25 करोड़ रुपए का शानदार कलेक्शन किया। लोग फिल्म की खूब तारीफ भी कर रहे हैं। लेकिन समीर विद्वांस के निर्देशन में बनी यह फिल्म दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस की खिड़की पर ज्यादा धन नहीं बटोर पाई है। दूसरे दिन फिल्म की कमाई में गिरावट दर्ज की गई है। फिल्म ने 7 करोड़ रुपए की कमाई की है।

यह खबर भी पढ़ें:-Housefull 5 : Diwali पर रिलीज होगी Akshay Kumar की फिल्म ‘हाउसफुल 5’, Box Office पर

दूसरी बार साथ आए कियारा और कार्तिक

आपको बता दें कि फिल्म ‘भुल भूलैया 2’ के बाद कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी ‘सत्यप्रेम की कथा’ में दूसरी बार साथ नजर आए हैं। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की जोड़ी सत्यप्रेम की कथा से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म भूल भुलैया 2 के बाद कार्तिक कियारा की जोड़ी दोबारा साथ नजर आई हैं. भूल भुलैया में दोनों की जोड़ी सुपरहिट रही थी. वहीं सत्यप्रेम में भी दोनों को खूब तारीफ मिल रही है. फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर शानदार कलेक्शन किया है. सत्यप्रेम की कथा ने अपने पहले दिन 9.25 करोड़ की कमाई की है. वहीं, अब फिल्म के दूसरे दिन के आंकड़े भी सामने आ चुके हैं.

दूसरे दिन आई गिरावट

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘सत्यप्रेम की कथा’ की कमाई में दूसरे दिन काफी गिरावट देखने को मिली है। दरअसल, रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म ने दूसरे दिन 7 करोड़ तक का कलेक्शन किया है। सत्यप्रेम की कथा दोनों दिनों की कमाई मिलाकर अब तक 16.25 करोड़ रुपए का कमाई कर ली है। हालांकि, दूसरे दिन फिल्म की कमाई में 2.25 करोड़ रुपए की गिरावट आई है। वहीं अब देखना है कि वीकेंड पर फिल्म कितना कलेक्शन कर पाती है। निर्माताओं को वीकेंड पर फिल्म के धुंआधार कमाई की उम्मीद है।

यह खबर भी पढ़ें:-अगले साल वैलेंटाइन वीक पर रिलीज होगी Rasha Thadani और Aaman Devgan की डेब्यू फिल्म

सत्यप्रेम की कथा की स्टारकास्ट

फिल्म सत्यप्रेम की कथा में कियारा और कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका में नजर आए हैं। इसके साथ ही फिल्म में सुप्रिया पाठक कपूर, गजराज राव, सिद्धार्थ रंदेरिया, अनुराधा पटेल, राजपाल यादव, निर्मित सावंत और शिखा तलसानिया जैसे बेहतरीन कलाकार हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *