फिर नहीं मिलेगा ऐसा मौका! 28KM का माइलेज देने वाली 6.43 लाख की इस कार पर मिल रही है तगड़ी छूट, डिजायर को देती है टक्कर

Hyundai Aura : अक्टूबर 2023 में हुंडई ऑरा (Hyundai Aura) पर 33,000 रुपए की भारी भरकम छूट मिल रही है। भारत में Hyundai Aura की कीमतें 6.44 लाख रुपए से शुरू होती हैं।

Hyundai Aura | Sach Bedhadak

Hyundai Aura: भारतीय ऑटो मॉर्केट में गाड़ियों की डिमांड दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। फिलहाल हुंडई कंपनी की गाड़ी हुंडई ऑरा, मारुति सुजुकी की सबसे सस्ती गाड़ी डिजायर को कड़ी टक्कर दे रही है। अगर आप भी नई गाड़ी खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो डिजायर और ऑरा का कम्पेरिजन करके दोनों में से किसी एक गाड़ी को चूज कर सकते हैं। हुंडई की गाड़ियों की खास बात यह है कि साल 2023 में कंपनी गाड़ियों की कीमतों पर भारी छूट दे रही है। ग्राहक हुंडई कंपनी की गाड़ियों पर नकद छूट, एक्सचेंज बोनस और कॉपोर्रेट छूट के रूप में कई तरह के बेनिफिट्स पा सकते हैं। आइए जातने हैं हुंडई कंपनी की गाड़ियों पर मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर्स के बारे में डिटेल से….?

यह खबर भी पढ़ें:-Royal Enfield ने अपना नया वैरिएंट किया लॉन्च, जानिए कीमत और दमदार फीचर्स

कौन-कौनसे ऑफर दे रही है हुंडई कंपनी?

हुंडई ऑरा सब फोर मीटर सेडान के CNG वर्जन पर 20,000 रुपए का कैश डिस्काउंट मिल रहा है। वहीं इसके साथ ही 10,000 रुपए का एक्सचेंज बोनस और 3,000 रुपए की कॉपोर्रेट छूट मिल रहा है। दूसरी और पेट्रोल वैरिएंट पर केश डिस्काउंट 10,000 रुपए और 3,000 रुपए का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है।

यह खबर भी पढ़ें:-पहले लोग इस कार को कहते थे ‘टिन का डब्बा’, आज लाइन लगाके खरीद रहे, 6.61 लाख की कार बन गई

कीमतों में कितनी हुई बढ़ोतरी

आपको बता दें कि इस महीने की शुरुआत में हुंडई ने ऑरा की कीमतों में 11,200 रुपए तक बढ़ोतरी की थी, जो कि बेस स्पेक E वैरिएंट पर लागू सबसे अधिक वृद्धि है। SX(O) वैरिएंट की कीमत में कोई बदलाव नहीं हुआ है, जबकि अन्य सभी वैरिएंट में 9,900 रुपए तक की वृद्धि देखी गई है।