IPHONE खरीदने की ऐसी दीवानगी…भिखारी सिक्कों से भरा झोला लेकर दुकान पर पहुंचा, जानें-यूजर्स क्या बोले?

नई दिल्ली। आईफोन को लेकर हर किसी दीवानगी देखते ही बनती है। जिसके पास आईफोन हो लोग उसे पैसे वाला समझते है। आईफोन के लिए…

iphone | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। आईफोन को लेकर हर किसी दीवानगी देखते ही बनती है। जिसके पास आईफोन हो लोग उसे पैसे वाला समझते है। आईफोन के लिए कुछ भी कर सकते है। पिछले दिनों आईफोन के लिए एक महिला ने अपना बच्चे को बेच दिया था। वहीं एक युवक ने अपनी किडनी तक डोनेट कर दी थी। लेकिन अब आईफोन को लेकर ऐसा ही एक अनोखा मामला सामने आया है। जिसे सुन और देखकर हर कोई हैरान रह गया।

यहां एक भिखारी आईफोन खरीदने के लिए पहुंच गया। जब वह आईफोन खरीदने के लिए आईफोन स्टोर पर गया तो उसे देखकर लोग चौंग गए। युवक को देखकर हर किसी को लग रहा था कि शायद भिखारी पैसे या फिर खाने के लिए कुछ मांगने आया है, लेकिन जैसे ही उसने आईफोन खरीदने के लिए कहा तो लोग उसे देखने लग गए। आईफोन खरीदने वाले भिखारी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक भिखारी झोलाभर चिल्लर लेकर आईफोन खरीदने पहुंचता है और हर कोई उसे देखकर हैरान हो जाता है। वीडियो में सबसे खास बात ये है कि भिखारी आईफोन खरीदने के लिए झोले में पैसे लेकर पहुंचाता है। इसके बाद जो हुआ वो और भी हैरान कर देने वाली बात थी। दरअसल, वीडियो में दिख रहा भिखारी अपने साथ लाए झोले को लेकर आईफोन की शॉप पर पहुंचता है। जैसे ही वह दुकान के अंदर प्रवेश करता है तो वहां मौजूद लोग उसका स्वागत करते हैं। इसके बाद भिखारी आईफोन खरीदने के लिए कहता है।

जब सब कुछ तय हो जाता है तो वह अपने साथ लाए हुए झोले से सिक्के निकालता है। इतने सारे सिक्के देखकर पूरा स्टाफ सहित आसपास के लोग देखकर दंग रह जाते है। ग्राहक की जरूरत को पूरा करने के लिए दुकान में मौजूद स्टाफ सिक्कों की गिनती करते हैं। पूरे पैसे गिनने के बाद उस भिखारी को आईफोन दिया जाता है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। वीडियो देखकर लोगों को यकीन नहीं हो रहा है और कुछ लोग इसे स्क्रीपेट भी बता रहे हैं। वहीं, कुछ लोग उसकी तारीफ भी कर रहे हैं।

लोगों ने दी अलग-अलग प्रतिक्रिया…

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद यूजर्स इसपर तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ लोग इस वीडियो को फेक भी बता रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘भिखारी भी आईफोन खरीद सकता है।’ वहीं, एक और यूजर ने लिखा, ‘यह दुनिया का सबसे अमीर भिखारी लगता है।’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘किसी भी व्यक्ति को छोटा मत समझना।’