‘अबकी बार बीजेपी को निपटाएगी कांग्रेस’ गहलोत बोले- रिपीट होगी सरकार

सीएम अशोक गहलोत ने उदयपुर में कहा कि चुनावों के नजदीक आने पर बीजेपी वाले बाहर से आकर लोगों को भड़काने का काम करेंगे लेकिन जनता इस बार उनके बहकावे में नहीं आने वाली है.

ashok 4 | Sach Bedhadak

उदयपुर: राजस्थान में विधानसभा चुनावों से 6 महीने पहले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक बार फिर सरकार रिपीट करने का दावा किया है. मंगलवार को उदयपुर में एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए गहलोत ने कहा कि इस बार कांग्रेस बीजेपी को निपटाने का काम करेगी. दरअसल गहलोत से बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी के कांग्रेस को कांग्रेस के निपटाने वाले बयान पर सवाल पूछा गया था जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि इस बार कांग्रेस बीजेपी को निपटाएगी और जनता सरकार रिपीट करेगी.

गहलोत ने कहा कि चुनावों के नजदीक आने पर बीजेपी वाले बाहर से आकर लोगों को भड़काने का काम करेंगे और पता नहीं क्या-क्या फितूर चलेंगे लेकिन सूबे की जनता इस बार उनके बहकावे में नहीं आने वाली है. उन्होंने कहा कि महंगाई राहत कैंप के दौरान जनता का मूड देखकर लग रहा है कि इस बार हमें फिर से आशीर्वाद मिलेगा. वहीं इससे पहले गहलोत ने उदयपुर में जनसुनवाई की जहां आम जनता की शिकायतों को सुनकर समाधान के लिए अधिकारियों को तुरंत निर्देश दिए.

हमारे पक्ष में जनता का मूड

सीएम ने कहा कि बीजेपी ने कई राज्यों में पैसे के बल पर सरकारें गिराने का काम किया है और राजस्थान में भी वही करने जा रहे थे. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में जनता माई-बाप होती है लेकिन इस बार जनता के बीच जाकर फीडबैक मिल रहा है कि हमारी सरकार रिपीट होगी. गहलोत ने कहा कि पीएम मोदी मानगढ़ आए और हमें उम्मीद थी कि राष्ट्रीय स्मारक घोषित होगा लेकिन ऐसा कोई ऐलान नहीं हुआ.

हर क्षेत्र में आगे बढ़ रहा राजस्थान

वहीं गहलोत ने कहा कि राजस्थान हर क्षेत्र में प्रगति कर रहा है जहां शिक्षा, स्वास्थ्य सहित हर क्षेत्र में हमारी सरकार ने काम किए हैं. उन्होंने कहा कि राजस्थान में 90 विश्वविद्यालय खुल चुके हैं और लगातार नए कॉलेज व विद्यालय खोले जा रहे हैं. सीएम ने कहा कि अनुप्रति योजना के तहत बच्चों को निःशुल्क कोचिंग सुविधा उपलब्ध करवाते हुए उनके बेहतर भविष्य की नींव रखी जा रही है. वहीं सामाजिक सुरक्षा के न्यूनतम एक हजार रूपये की पेंशन उपलब्ध करवाते हुए जरूरतमंद लोगों को लाभान्वित किया जा रहा है और हर साल 15 प्रतिशत की बढ़ोतरी की घोषणा भी हमने कर दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *