Jaipur Road Accident : दौसा-मनोहरपुर NH पर बस-कंटेनर की भिड़ंत, 2 बहनों की मौत, 20 से ज्यादा घायल

Jaipur Road Accident : दौसा-मनोहरपुर NH पर बस-कंटेनर की भिड़ंत, 2 बहनों की मौत, 20 से ज्यादा घायल

New Project 2023 09 04T134314.446 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर के जमवारामगढ़ इलाके में भीषण सड़क हादसा हो गया। श्रद्धालुओं से भरी बस और कंटेनर की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। हादसे के बाद एक ट्रक भी कंटेनर से टकरा गया। हादसे में 2 सगी बहनों की मौत हो गई, जबकि 20 से ज्यादा सवारी घायल हो गई।

हादसे के बाद हाईवे पर वाहनों की लंबी लाइन लग गई। लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची आंधी थाना पुलिस ने 108 एंबुलेंस की मदद से सभी घायलों को निम्स अस्पताल में भर्ती कराया। कुछ घायलों की हालत गंभीर है, जिनका इलाज चल रहा है।

एसआई हरदयाल मीणा ने बताया कि यह हादसा रविवार देर रात को आंधी थाना क्षेत्र में दौसा-मनोहरपुर हाईवे पर थली पुलिया के पास हुआ। बस और ट्रक की आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई। तभी कैंटर की भी टक्कर हो गई। बस, ट्रक और कैंटर की भिड़ंत के बाद बस में सवार यात्री घायल हो गए।

आंधी थानाधिकारी हरदयाल ने बताया कि बस में सवार सभी श्रद्धालु प्रतापगढ़ से खाटूश्यामजी दर्शन करने के लिए आए थे। खाटूश्यामजी के दर्शन करने के बाद रविवार रात को मध्य प्रदेश के चित्रकूट के लिए रवाना हुए थे। इस दौरान आंधी थाना इलाके में दौसा-मनोहरपुर हाईवे पर थली पुलिया के पास सामने से आ रहे कंटेनर की बस से टक्कर हो गई। इस दौरान एक ट्रक भी कंटेनर से टकरा गया।

यह खबर भी पढ़ें:- सिरोही में कंटेनर और कार की भिड़ंत, हादसे में दो महिलाओं सहित 3 की मौत, 2 गंभीर घायल

थानाधिकारी हरदयाल ने बताया कि हादसे में रितिका पालीवाल (8) पुत्री विमल पालीवाल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 20 से ज्यादा सवारी घायल हो गई। घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से निम्स अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पारूल (10) पुत्री विमल पालीवाल ने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। हादसे में कंटेनर और ट्रक के ड्राइवर सुरक्षित बच गए। वहीं टक्कर के बाद कंटेनर ड्राइवर मौके से फरार हो गया।

थानाधिकारी हरदयाल ने बताया कि मृतक बच्चियों के पिता विमल पालीवाल ने बताया कि वह परिवार को लेकर चित्रकूट (मध्य प्रदेश) दर्शन के लिए जा रहे थे। परिवार के अन्य लोग भी साथ थे। खाटू श्याम के दर्शन कर रवाना हुए थे। सुबह तक चित्रकूट पहुंचना था, लेकिन रास्ते में ही अनहोनी हो गई। मृतक बच्चियों के पिता की ओर से पुलिस को शिकायत दी गई है, जिसके आधार पर कंटेनर ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

यह खबर भी पढ़ें:- भैरूबाबा का लिया आशीर्वाद, फिर भी छूटी जिंदगी की डोर, दर्दनाक हादसे में मां-बेटे और भतीजे की मौत

पुलिस ने बताया कि हादसे के कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाए हैं। पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया है। आसपास के लोगों से पूछताछ करके जानकारी जुटाई जा रही है। फिलहाल, ट्रक और बस चालक की लापरवाही से हादसा होने की संभावना जताई जा रही है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *