भैरूबाबा का लिया आशीर्वाद, फिर भी छूटी जिंदगी की डोर, दर्दनाक हादसे में मां-बेटे और भतीजे की मौत

भैरूबाबा का लिया आशीर्वाद, फिर भी छूटी जिंदगी की डोर, दर्दनाक हादसे में मां-बेटे और भतीजे की मौत

Laxmangarh road accient | Sach Bedhadak

अलवर। राजस्थान के अलवर में शनिवार शाम को भीषण सड़क हादसा हो गया। लक्ष्मणगढ़ में कार-बाइक की भिड़ंत हो गई। हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई। हादसे के बाद घटनास्थल पर भीड़ जमा हो गई। लोगों ने इसकी जानकारी स्थानीय पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। जहां एक बच्चे और एक युवक की मौत हो चुकी थी। वहीं महिला ने रास्ते में दम तोड़ दिया। पुलिस ने रविवार सुबह मृतकों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिए।

लक्ष्मणगढ़ थानाधिकारी श्रीराम मीणा ने बताया कि हादसे में बाइक सवार इटेड़ा गांव (लक्ष्मणगढ़) निवासी चेतराम मीणा (25) पुत्र मोहनलाल, उसकी चाची श्रीदेवी (30) पत्नी अमरचंद और इशांत (8) पुत्र अमरचंद की हादसे में मौत हो गई है।

इशांत श्रीदेवी का इकलौता बेटा था। वहीं चेतराम भी अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था। शनिवार शाम चेतराम, श्रीदेवी और इशांत टोडा स्थित भैरूबाबा के मंदिर प्रसाद चढ़ाने गए थे। लौटते समय सब्जी खरीदने के लिए वे लक्ष्मणगढ़ की ओर जा रहे थे। इसी दौरान कठूमर रोड पर जावली तिबारा के पास सामने से आती कार ने बाइक को टक्कर मार दी।

हादसे में बाइक चला रहे चेतराम और पीछे बैठे उसके चचेरे भाई इशांत की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि श्रीदेवी बुरी तरह जख्मी हो गई। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से तीनों को लक्ष्मणगढ़ हॉस्पिटल पहुंचाया। चेतराम-इशांक की मौत हो चुकी थी, श्रीदेवी ने रास्ते में दम तोड़ दिया।

मां-बेटे, भतीजे की मौत पर गांव में शोक…

पुलिस ने बताया कि मृतक चेतराम अविवाहित था और अपने माता पिता का इकलौता बेटा था। चेतराम गांव में एक दुकान पर मजदूरी करता था। चेतराम के अलावा घर में छोटी बहन है। उसके पिता मोहनलाल खेती-बाड़ी करते हैं। वहीं इशांत भी इकलौता बेटा था। पत्नी और बेटे की मौत की खबर सुनकर पिता अमरचंद को परिवार के लोगों ने उन्हें संभाला। एक साथ तीन लोगों की मौत से इटेड़ा गांव में शोक की लहर है। परिवार में मातम छा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *