अलवर फिर हुआ शर्मसार! कलयुगी पिता एक साल तक बनाता रहा नाबालिग बेटी को हवस का शिकार

अलवर एनईबी थाना क्षेत्र के रहने वाले एक कलियुगी पिता ने अपनी बेटी को हवस का शिकार बनाया। पीड़िता ने अपने पिता के खिलाफ थाने पर मुकदमा दर्ज कराया है।

sb 2 24 | Sach Bedhadak

जयपुर। अलवर एनईबी थाना क्षेत्र के रहने वाले एक कलियुगी पिता ने अपनी बेटी को हवस का शिकार बनाया। पीड़िता ने अपने पिता के खिलाफ थाने पर मुकदमा दर्ज कराया है। एनईबी थाना पुलिस ने आरोपी पिता को रिपोर्ट दर्ज करने के तत्काल बाद ही गिरफ्तार कर लिया।

पत्नी के साथ भी करता था मारपीट

एनईबी थाना अधिकारी अशोक चौधरी ने बताया कि थाना क्षेत्र की रहने वाली एक पीड़िता अपनी मौसी और नाना के साथ थाने में आई और थाने पर रिपोर्ट दी। पीड़िता ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि उसके पिता के द्वारा उसकी मां के साथ मारपीट की जाती थी।

जिसके बाद उसकी मां उसे छोड़कर चली गई। तब पीड़िता चार साल की थी उसके बाद से वह पिता के साथ रहती थी। इस बीच पिता ने दूसरी शादी कर ली। ऐसे में पिता की हरकतों से तंग आकर दूसरी पत्नी भी अपने पीहर चली गई।

एक साल से पीड़िता को बना रहा हवस का शिकार

आगे रिपोर्ट नें पीड़िता ने बताया कि पिछले दिनों उसके पिता ने उसके साथ दुष्कर्म किया। करीब एक साल से पीड़िता के साथ दुष्कर्म हो रहा था तो पीड़िता ने यह घटना अपनी मौसी और नाना को बताई।

तब नाना और उसकी मौसी ने एनईबी थाने पहुंचकर रिपोर्ट दी। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवा कर बयान दर्ज कर लिए है। एनईबी पुलिस ने आरोपी पिता को भी गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *