सिरोही में कंटेनर और कार की भिड़ंत, हादसे में दो महिलाओं सहित 3 की मौत, 2 गंभीर घायल

सिरोही में कंटेनर और कार की भिड़ंत, हादसे में दो महिलाओं सहित 3 की मौत, 2 गंभीर घायल

Sirohi road | Sach Bedhadak

सिरोही। राजस्थान के सिरोही में भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां एक कंटेनर ने कार को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 3 महिलाएं गंभीर घायल हो गई। वहीं टक्कर के बाद कंटेनर अनियंत्रित होकर रॉन्ग साइड में जाकर गड्ढे में जा गिरा। हादसे में कंटेनर चालक भी घायल हो गया।

हादसे के बाद घटनास्थल पर भीड़ जमा हो गई और लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को आकराभट्टा के राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया। वहीं मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया। जहां उपचार के दौरान दोनों महिलाओं ने भी दम तोड़ दिया। पुलिस ने मृतकों शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाकर परिजनों को सूचित कर दिया है। परिजनों के आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह खबर भी पढ़ें:- भैरूबाबा का लिया आशीर्वाद, फिर भी छूटी जिंदगी की डोर, दर्दनाक हादसे में मां-बेटे और भतीजे की मौत

पुलिस ने बताया कि यह हादसा सदर थाना क्षेत्र के फोर लाइन हाईवे स्थित हनुमान टेकरी के पास रविवार दोपहर 12:00 बजे हुआ। कार सवार सभी लोग शिवगंज (सिरोही) से पुणे की ओर जा रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार कंटेनर ने कार को टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि टक्कर के बाद कार का आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

वहीं कंटेनर अनियंत्रित होकर रॉन्ग साइड में जाकर गड्ढे में जा गिरा। हादसे में कार चालक सुमेरपुर निवासी हीरालाल की मौके पर मौत हो गई। वहीं कंटेनर चालक सहित 4 लोग गंभीर घायल हो गई। टक्कर के बाद मौके मौके पर लोगों की चीख-पुकार मच गई। हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया। लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी।

यह खबर भी पढ़ें:- जयपुर में अब नहीं उड़ा सकेंगे ड्रोन! छोटा ड्रोन उड़ाने के लिए भी थाने से लेनी होगी मंजूरी

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में फंसे लोगों को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला। जहां कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई। तीन महिलाएं गंभीर घायल हो गई। कंट्रेनर चालक भी वाहन में फंस गया। पुलिस ने चारों को बाहर निकालकर अस्पताल में इलाज के लिए भिजवाया। वहीं पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया। अस्पताल में दो और महिलाओं की इलाज के दौरान मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि कंटेनर और कार की टक्कर में कार चालक सुमेरपुर (पाली) निवासी हीरालाल की मौके पर मौत हो गई। वहीं अस्पताल में शिवगंज निवासी प्राची व लीला बाई की मौत हो गई। वहीं कंटेनर चालक घायल घेवरचंद और आशा देवी का अस्पताल में इलाज जारी है। फिलहाल, पुलिस पूरी घटना की जांच कर रही है।

(इनपुट-मगन प्रजापत)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *