Rajasthan: चुनावी मोड में आम आदमी पार्टी, नियुक्त किए 14 प्रदेश प्रवक्ता, देखें लिस्ट

राजस्थान विधानसभा चुनाव के मध्य नजर राजस्थान में आम आदमी पार्टी ने प्रदेश प्रवक्ताओं की नियुक्ति की घोषणा की है। पार्टी ने 14 प्रवक्ताओं की नियुक्ति की है। पार्टी ने प्रदेश मुख्य प्रवक्ता के रूप में योगेन्द्र गुप्ता को जिम्मेदारी दी है।

sb 2 27 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजस्थान विधानसभा चुनाव के मध्य नजर राजस्थान में आम आदमी पार्टी ने प्रदेश प्रवक्ताओं की नियुक्ति की घोषणा की है। पार्टी ने 14 प्रवक्ताओं की नियुक्ति की है। पार्टी ने प्रदेश मुख्य प्रवक्ता के रूप में योगेन्द्र गुप्ता को जिम्मेदारी दी है।

इन लोगों की दी जिम्मेदारी

राजस्थान में आम आदमी पार्टी ने 14 प्रवक्ताओं में दीपक मिश्रा, प्रशांत जायसवाल, देवेन्द्र यादव, कीर्ति पाठक, अमित शर्मा, विजेंद्र सिंह डोटासरा, महेंद्र मीणा, चरण दास जाटव, अशोक भाटी, चंद्रमुखी रेप्स्वाल, अमित वर्मा, राधेश्याम उपाध्याय और राजश्री माथुर को शामिल किया हैं।

sb 2 26 | Sach Bedhadak

चुनावी मोड में आई ‘आप’

राजस्थान में आम आदमी पार्टी पूरी तरह से चुनावी मोड में है और पूरी ताकत से चुनाव लड़ने के लिए तैयार है । इसी कड़ी में प्रवक्ताओं की नियुक्ती की गई है ताकि पार्टी के एजेंडे को जनता के सामने रखने के साथ – साथ विपक्षी दलों को भी पूरी ताकत से घेरा जा सके।

सभी नव नियुक्त प्रवक्ताओं को दी बधाई

प्रवक्ताओं की नियुक्ती के बाद प्रदेश प्रभारी विनय मिश्रा और प्रदेश अध्यक्ष नवीन पालीवाल ने सभी नव नियुक्त प्रवक्ताओं को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि उनकी ज़िम्मेदारी है कि वे पुरजोर तरीके से पार्टी की नीतियों और विपक्षी दलों की जन विरोधी व अलोकतांत्रिक नीतियों को मीडिया व जनता के सामने रखे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *