Video Viral : बाबर नहीं विराट की दीवानी हैं ये पाकिस्तानी लड़की, बोली-‘चाचा पड़ोसियों से प्यार करना बुरी बात तो नहीं’

IND vs PAK Asia Cup 2023: पाकिस्तानी फीमेल ने कहा कि मैं बाबर से ज्यादा विराट कोहली को पसंद करती हूं। उन्हीं की सेंचुरी देखने के लिए आई थी। लेकिन मेरा दिल टूट गया।

Virat Kohli | Sach Bedhadak

IND vs PAK Asia Cup 2023: भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2023 का पहला मुकाबला भले ही बारिश की भेंट चढ़ और परिणाम नहीं निकल पाया। लेकिन क्रिकेट के मैदान पर खिालड़ियों के प्रति फैंस की दीवानगी देखते ही बन रही थी। भले ही भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली इस मैच में कोई बड़ा करिश्मा नहीं कर पाए, लेकिन उनकी एक पाकिस्तानी फीमेल फैन का एक वीडियो फिलहाल सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर हो रहे इस वीडियो में एक महिला कहती है कि वह कोहली के शतक की उम्मीद लेकर आई थी, लेकिन उनका दिल टूट गया। इस दौरान जब पाकिस्तान का एक फैन उनसे पू्छता है कि वह अपने देश की टीम को छोड़कर दूसरी टीम को सपोर्ट करना क्या सही है। इस पर वह महिला फैन उसे झटक देती हैं।

बाबर से ज्यादा पसंदीदा हैं कोहली

वीडियो में पाकिस्तानी फीमेल फैंस कहती है कि विराट कोहली मेरा पसंदीदा क्रिकेटर है। मैं उनकी वजह से ही मैच देखने आई थी। मैं उन्हें देखना चाहती थी। मुझे उनके शतक की उम्मीद थी। मेरा दिल टूट गया। बाद में महिला फैन ने कहा कि वह दोनों पड़ोसी देशों की दोस्ती की पैरोकार है। उन्होंने अपने चेहरे पर एक तरफ भारत और दूसरी तरफ पाकिस्तान का झंडा बना रखा था। उन्होंने कहा कि मैं पाकिस्तान को भी सपोर्ट कर रही हूं। उसी दौरान एक पाकिस्तानी सपोर्टर वहां आता है वह कुछ कहता है तो महिला फैन जवाब देती है, ‘चाचा पड़ोसियों से प्यार करना बुरी बात तो नहीं है।’ उससे पूछा जाता है कि विराट और बाबर में वह किस चुनेंगी तो वह भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली का नाम लेती है।

शाहीन ने कोहली को आउट कर तोड़ी फैंस की उम्मीदें

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने आउट 7 गेंद पर 4 रन बनाने के बाद बोल्ड कर चलता कर उनके फैंस की उम्मीदों पर पानी फेर दिया। हालांकि, इसके बाद भारत ने विकेट कीपर बल्लेबाज ईशान किशन और हार्दिक पांड्या ने पाकिस्तानी गेंदबाजों की बखिया उधड़ते हुए अपनी टीम को 266 रनों के सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। दोनों ने 5वें विकेट के लिए रिकॉर्डतोड़ साझेदारी की।

एशिया कप श्रीलंका में खेला जा रहा है और पहला मुकाबला पल्लेकेल स्टेडियम में खेला गया। भारत ने पहले बैटिंग करते हुए पाकिस्तान के सामने 267 रना का लक्ष्य रखा। लेकिन बारिश के चलते दूसरी पारी की एक भी गेंद नहीं फेंकी जाने पर मैच ड्रा घोषित किया और दोनों टीमों को एक-एक दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *