सनातन धर्म डेंगू, मलेरिया और कोरोना.. उदयनिधि स्टालिन के बयान पर भड़के लोग, गिरफ्तारी की मांग

तमिलनाडु की डीएमके सरकार में मंत्री उदयनिधि स्टालिन ने शनिवार को सनातन धर्म पर विवादित टिप्पणी करने के मामले में राजनीति गर्मा गई है दरअसल, उदयनिधि स्टालिन ने सनातन धर्म की तुलना डेंगू, मलेरिया और कोरोना से की है।

sb 2 25 | Sach Bedhadak

जयपुर। तमिलनाडु की डीएमके सरकार में मंत्री उदयनिधि स्टालिन ने शनिवार को सनातन धर्म पर विवादित टिप्पणी करने के मामले में राजनीति गर्मा गई है दरअसल, उदयनिधि स्टालिन ने सनातन धर्म की तुलना डेंगू, मलेरिया और कोरोना से की है। इस बयान के बाद उदयनिधि स्टालिन बीजेपी के निशाने पर आ गए है।

रविवार को राजस्थान में परिवर्तन यात्रा में शामिल होने के दौरान गृहमंत्री अमित शाह ने DMK और कांग्रेस पर निशाना साधा है। इस पूरे मामले के बाद अब उदयनिधि की गिरफ्तारी को लेकर सोशल मीडिया पर मांग तेज हो गई। बता दें कि उदयनिधि स्टालिन मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे हैं।

‘सनातन धर्म मलेरिया और कोरोना की तरह’

मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि ने कहा कि सनातन धर्म डेंगू, मलेरिया और कोरोना की तरह है। जिसका यूं ही विरोध नहीं किया जा सकता बल्कि ख़त्म किया जाना चाहिए। संयोग से, स्टालिन की पार्टी डीएमके इंडिया अलायंस का एक प्रमुख घटक दल है, जो विपक्षी दलों का गठबंधन है।

उदयनिधि स्टालिन ने ये सभी टिप्पणियां सनातन उन्मूलन कार्यक्रम में कीं। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, उदयनिधि स्टालिन ने कार्यक्रम में बोलने के लिए आयोजकों को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि मैं इस बात की सराहना करता हूं कि सम्मेलन का नाम ‘सनातन विरोधी सम्मेलन’ के बजाय ‘सनातन उन्मूलन सम्मेलन’ रखा गया।

अमित शाह ने साधा निशाना

स्टालिन के बेटे द्वारा सनातन धर्म पर दिए गए बयान को लेकर रविवार को राजस्थान के डूंगरपुर में परिवर्तन यात्रा से पहले हुई जनसभा में गृहमंत्री अमित शाह ने निशाना साधते हुए कहा- दो दिन से आप सनातन धर्म का अपमान कर रहे हैं।

INDIA के 2 प्रमुख दल DMK और कांग्रेस पार्टी के बड़े नेता कह रहे हैं कि सनातन धर्म को समाप्त कर देना चाहिए। इन लोगों ने वोट बैंक और तुष्टिकरण की राजनीति करने के लिए हमारी संस्कृति का अपमान किया है।

सोशल मीडिया पर लोगों में गुस्सा

मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन के द्वारा ट्वीट (एक्स) पर लोगों द्वारा कड़ी प्रतिक्रिया दी जा रही है। ट्वीर पर लोग लगातार उदयनिधि स्टालिन की गिरफ्तारी की मांग कर रहे है। ट्वीटर पर #उदयनिधिकोगिरफ्तारकरो के साथ 65 हजार से ज्यादा ट्वीट हो गए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *