Diwali 2023: हिमाचल प्रदेश के लेप्चा बॉर्डर पहुंचे PM मोदी, जवानों के साथ मनाई दिवाली

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हर साल देश के जवानों के साथ दिवाली मनाने बॉर्डर पर पहुंचते हैं। इस साल प्रधानमंत्री मोदी दिवाली मनाने के लिए हिमाचल प्रदेश के लेप्चा पहुंचे हैं।

Untitled | Sach Bedhadak

PM Narendra Modi Diwali Celebration: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हर साल देश के जवानों के साथ दिवाली मनाने बॉर्डर पर पहुंचते हैं। इस साल प्रधानमंत्री मोदी दिवाली मनाने के लिए हिमाचल प्रदेश के लेप्चा पहुंचे हैं। 2014 के बाद से प्रधानमंत्री हर बार देश के जवानों के साथ दिवाली का त्योहार मनाने पहुंचते रहे हैं।

पीएम मोदी ने दीं शुभकामनाएं

जवानों के साथ पीएम मोदी की दिवाली!

2014 में प्रधानमंत्री बनने के बाद नरेंद्र मोदी जवानों के साथ दिवाली मनाने सियाचिन ग्लेशियर गए थे। साल 2015 में पंजाब के अमृतसर में जवानों के साथ दिवाली मनाई। इसके बाद 2016 में पीएम ने हिमाचल प्रदेश के किन्नौर में जवानों के साथ दिवाली मनाई।

इसके बाद 2017 में प्रधानमंत्री ने कश्मीर के गुरेज में, 2018 में उत्तराखंड के केदारनाथ में और 2019 में जम्मू संभाग के राजौरी में सेना के जवानों के साथ दिवाली मनाई। 2020 में पीएम मोदी ने राजस्थान के जैसलमेर में दिवाली मनाई, 2021 में पीएम नरेंद्र मोदी ने राजौरी जिले के नौशहरा में और 2022 में कारगिल में जवानों के साथ दिवाली मनाई।