कोटा से एक और छात्र लापता, 2 दिन से कोई पता नहीं, एक महीने में चौथा मामला

कोटा में कोचिंग करने वाले पश्चिम बंगाल के रहने वाले आर्यन मित्रा पिछले दो दिन से गायब है। पिछले 1 महीने में छात्रों के लापता होने का यह चौथा मामला है।

से लापता हुआ छात्र | Sach Bedhadak

जयपुर। राजस्थान की एजुकेशन नगरी के नाम से पहचाने जाने वाले कोटा में पुलिस और कोचिंग मालिकों की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही है। पिछले एक महीने में कोटा में एक के बाद एक चार छात्र लापता हो चुके हैं। वहीं दो दिन पहले पश्चिम बंगाल का छात्र आर्यन मित्रा (17) लापता हो गया है। यह कोटा में रहकर NEET की तैयारी कर रहा था। आर्यन 21 फरवरी की शाम को हॉस्टल से निकला था जो अब तक नहीं लोटा है। 22 फरवरी को उसका 12वीं का एग्जाम था। हॉस्टल मैनेजर ने कुन्हाड़ी थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई है। स्टूडेंट की लोकेशन आगरा के आसपास मिली है।

यह खबर भी पढ़ें:-श्रापित कोचिंग सिटी कोटा! अब स्टूडेंट्स होने लगे लापता, डेढ़ महीने में चार बच्चे गायब, एक 11 दिन बाद मिला

पिछले करीब डेढ़ महीने में अंदर कोटा में रहकर कोचिंग कर रहे चार छात्र एक के बाद एक लापता हो गए। गनीमत की बात यह कि शनिवार को 11 फरवरी को लापता हुए उत्तर प्रदेश के पीयूष कपासिया को पुलिस ने ढूंढ़ निकाला है। वहीं मध्य प्रदेश के रचित सोंधिया का शव जंगलों में बरामद हुआ था। इसके अलावा 17 फरवरी सीकर निवासी युवराज कुमावत हॉस्टल से सीधा निकल गया था। कोटा से निकलकर वो पहले सीकर पहुंचा और फिर आगरा गया। 5 दिन बाद लापता युवराज ने अपनी मां को आगरा से फोन किया। फिलहाल युवराज अपने घर पर है।