‘मैं दिल्ली से कुछ लेकर ही आता हूं…’ CM भजनलाल बोले- गहलोत-पायलट ने भी खूब लगाए दिल्ली के चक्कर

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने डीग में ईआरसीपी को लेकर आभार सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर तीखा हमला बोला है.

sach bedhadak 1 34 | Sach Bedhadak

CM Bhajanlal Sharma: राजस्थान में भजनलाल शर्मा के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद से विपक्षी दल कांग्रेस ‘पर्ची सरकार’ या ‘पर्ची सीएम’ के नाम से लगातार सरकार पर हमलावर है जहां पीसीसी चीफ और कांग्रेस नेता तंज कसते हुए कहते हैं कि भजनलाल सरकार में हर काम के लिए दिल्ली से पर्ची आती है और दिल्ली से सरकार चल रही है. कांग्रेस के लगातार तंजनुमा हमलों पर पहली बार सीएम भजनलाल ने पलटवार किया है.

मुख्यमंत्री ने डीग में ईआरसीपी को लेकर एक आभार सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैं दिल्ली जाता हूं तो हमेशा प्रदेश की जनता के लिए कुछ लेकर आता हूं. उन्होंने कहा कि मेरा एक भी ट्यूर देखेंगे तो मैं हर बार दिल्ली से कुछ लेकर आया हूं.

मालूम हो कि सीएम भजनलाल शर्मा के दिल्ली दौरों को लेकर कांग्रेस निशाना साधती रहती है जहां सीएम ने आज दिल्ली दौरों को जनता के लिए योजनाओं के संदर्भ में जवाबी हमला किया है. सीएम भजनलाल फिलहाल ईआरसीपी को लेकर 13 जिलों में धन्यवाद यात्रा निकाल रहे हैं.

‘दिल्ली में मिलता है मोदी का आशीर्वाद’

सीएम भजनलाल ने आगे इसी सभा में कहा कि मैं कोई भी योजना प्रधानमंत्री या हमारे आलाकमान के पास लेकर जाता हूं तो एक बार में काम हो जाता है और मुझे दोबारा नहीं जाना पड़ता. उन्होंने कहा कि मैं जब भी दिल्ली गया कुछ ना कुछ लेकर आया हूं.

सीएम ने 2020 में हुई सचिन पायलट की बगावत पर कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि गहलोत साहब और सचिन पायलट भी तो दिल्ली में लंबे समय तक रहे और उस दौरान दोनों ने खूब दिल्ली के चक्कर लगाए जहां एक आता था तो दूसरा जाता था. सीएम ने कहा कि आपने इतने दिल्ली के चक्कर लगाए लेकिन एक काम नहीं किया पर हम छाती ठोक कर कहते हैं कि दिल्ली जाते हैं और वहां हमें काम करने के लिए पीएम का आशीर्वाद मिलता है.