Rajasthan Election 2023: ‘दंगों की भेंट चढे तीज-त्योंहार..’ अंता में मोदी बोले- भाया रे भाया खूब खाया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बारां के अंता में कृषि उपज मंडी ग्राउंड में सभा को संबोधित करते हुए कहा- भारत की आजादी को 75 वर्ष पूरे हो गए। अब हमारे सामने विकसित भारत का लक्ष्य है। राजस्थान को विकसित बनाए भारत को विकसित बनाने का लक्ष्य अधूरा है।

Rajasthan Police 2023 11 21T134354.415 | Sach Bedhadak

Rajasthan Election 2023: राजस्थान में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बारां के अंता में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित किया। अपने संबोधन में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि अवैध खनन के तार किससे जुड़े हैं, ये किसी से छिपा नहीं है। मैंने कहीं पढ़ा कि कांग्रेस के विधायक ने यहां के मंत्री के लिए कहा है- ‘भाया रे भाया खूब खाया’। एक गांव तो पूरा ही खाया। कांग्रेस में मंत्री हो, विधायक हो, सब बेलगाम हैं और जनता त्रस्त है।

तीन बुराइयों की प्रतिक कांग्रेस

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बारां के अंता में कृषि उपज मंडी ग्राउंड में सभा को संबोधित करते हुए कहा- भारत की आजादी को 75 वर्ष पूरे हो गए। अब हमारे सामने विकसित भारत का लक्ष्य है। राजस्थान को विकसित बनाए भारत को विकसित बनाने का लक्ष्य अधूरा है। लेकिन जब तक भ्रष्टाचार, परिवारवाद और तुष्टीकरण नाम के देश के तीन दुश्मन हमारे बीच हैं, तब तक इस संकल्प के पूरा होना मुश्किल है। और कांग्रेस इन तीन बुराइयों की सबसे बड़ी प्रतीक है।

‘भाया रे भाया खूब खाया’

सूरसेन गोडावण अभयारण्य में क्या हुआ, ये आप मुझसे ज्यादा जानते हैं। अवैध खनन के तार किससे जुड़े हैं, ये किसी से छिपा नहीं है। मैंने कहीं पढ़ा कि कांग्रेस के विधायक ने यहां के मंत्री के लिए कहा है- ‘भाया रे भाया खूब खाया’। एक गांव तो पूरा ही खाया। कांग्रेस में मंत्री हो, विधायक हो, सब बेलगाम हैं और जनता त्रस्त है।

गहलोतजी कोनी मिले वोट जी- PM मोदी

कांग्रेस की जनता ने राजस्थान को लुटेरों, दंगाइयों, अत्याचारियों, अपराधियों के हवाले कर दिया है। इसलिए आज राजस्थान का बच्चा-बच्चा कह रहा है गहलोतजी कोनी मिले वोट जी। मैं तो एक महीने से छोटे-छोटे बच्चों के वीडियो देख रहा हूं। ये वाक्य बच्चे बोलते हैं।

तीज-त्योहार दंगों की भेंट चढ़े

राजस्थान में समाज विरोधी ताकतों के हौसले बुलंदी पर हैं। राजस्थान में इंसान का सरेआम गला काटा जा रहा है, जश्न मनाया जा रहा है। झालावाड़ में दलित युवकों के साथ क्या हुआ, ये भी पूरे देश ने देखा है। तीज-त्योहार के लिए मशहूर राजस्थान में राम नवमी, होली, हनुमान जयंती जैसे त्योहार दंगों की भेंट चढ़ गए। कांग्रेस सरकार में छबड़ा में क्या हुआ था, ये कोई क्या भूल सकता है क्या?

महिला अपराध पर कांग्रेस को घेरा

पीएम मोदी ने राजस्थान में महिला सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े करते हुए राज्य सरकार को आड़े हाथों लिया। पीएम मोदी ने कहा कि बीते पांच साल में राजस्थान में रेप के मामलों में बहुत गंभीर वृद्धि हुई। यहां सीएम के करीबी मंत्री विधानसभा में खड़े होकर ऐसे अपराधियों को संरक्षण देते हैं। जब हमारी राजस्थान की बेटियां सुरक्षा के लिए सरकार को पुकार रही थी तो सरकार कह रही थी कि फर्जी आरोप मत लगाओ।