The Kerala Story पर राजस्थान में घमासान, साध्वी प्राची के खिलाफ FIR…तो सौम्या गुर्जर के सामने लगे नफरती नारे!

जयपुर: बॉलीवुड फ़िल्म ‘द केरल स्टोरी’ को लेकर देशभर में लगातार बवाल हो रहा है जहां अब फ़िल्म की देश के अलग-अलग हिस्सों के सिनेमा…

the kerla story

जयपुर: बॉलीवुड फ़िल्म ‘द केरल स्टोरी’ को लेकर देशभर में लगातार बवाल हो रहा है जहां अब फ़िल्म की देश के अलग-अलग हिस्सों के सिनेमा हॉल में बीजेपी नेताओं और कई सामाजिक संस्थाओं की ओर से फ़िल्म की स्क्रीनिंग की जा रही है. इसी बीच राजधानी जयपुर में इस फ़िल्म की स्क्रीनिंग के दौरान एक नया विवाद सामने आया है जहां एक सिनेमा हॉल में फ़िल्म का शो खत्म होने के बाद साध्वी प्राची के खिलाफ भड़काऊ भाषण देने पर एक मामला दर्ज किया गया है.

जानकारी के मुताबिक फिल्म के शो के बाद विद्याधर नगर थाने के एएसआई मदन लाल ने थाने में एक मामला दर्ज करवा कर शिकायत दी है कि विद्याधर नगर के फन स्क्वायर स्थित फन स्टार सिनेमा में 14 मई को फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ के शो के बाद साध्वी प्राची और हिंदू युवा वाहिनी के पदाधिकारियों की ओर से भड़काऊ नारेबाजी की गई.

साध्वी प्राची के खिलाफ FIR

बता दें कि साध्वी के खिलाफ शिकायत में कहा गया है कि उन्होंने शो के बाद एक समुदाय विशेष के खिलाफ आपत्तिजनक और भड़काऊ भाषण दिया था जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इस मामले में विद्याधर नगर थाने के थानाधिकारी वीरेंद्र कुमार का कहना है कि मामले की जांच कर रहे हैं. इधर साध्वी प्राची ने कहा है कि वह ऐसे किसी मामले से डरने वाली नहीं है और हिन्दू लड़कियों के लिए ऐसे ही आवाज़ उठाती रहेंगी.

मेयर के सामने लगे आपत्तिजनक नारे

इसके अलावा एक जयपुर ग्रेटर नगर निगम की मेयर सौम्या गुर्जर के सामने भी फ़िल्म की स्क्रीनिंग के बाद आपत्तिजनक नारे लगने का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो के मुताबिक मूवी देखने के बाद दुर्गा वाहिनी के कुछ कार्यकर्ता नारा लगा रहे हैं और सौम्या गुर्जर वहां मौजूद थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *