लग्जरी लाइफ जीने की चाह बनी संकट! हनीट्रैप का प्लान बना दुकानदार को रेप के झूठे केस में फंसाने की धमकी, पति-पत्नी अरेस्ट

Honey Trap Case in Tonk : टोंक में हनी ट्रैप का मामला सामने आया है। इस मामले में पुरानी टोंक थाना पुलिस ने आरोपी पति-पत्नी को गिरफ्तार किया है।

Honey trap case in Tonk

Honey Trap Case in Tonk : टोंक। राजस्थान के टोंक जिले में हनी ट्रैप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस मामले में पुरानी टोंक थाना पुलिस ने आरोपी पति-पत्नी को गिरफ्तार किया है। आरोपी पति-पत्नी ने एक दुकानदार को रेप के झूठे मामले में फंसाकर 1 लाख 70 हजार रूपए ऐंठ लिए। इसके बाद भी आरोपी उसे अश्लील वीडियो के दम पर ब्लैकमेल करते रहे। लेकिन, अब पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार के बाद कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया है।

पूछताछ में सामने आया कि पूछताछ में सामने आया कि करीब 5 साल पहले खुशीराम नींदड थाना हरमाड़ा जयपुर में छगन लाल रैगर का ट्रैक्टर चलाता था। तब उसकी संजना से मुलाकात हुई थी। इसके बाद आरोपी नाबालिक संजना को भगाकर ले गया था। इस मामले में आरोपी खुशीराम को तीन साल की सजा हुई। करीब 3 महीने पहले ही आरोपी जेल से बाहर आया और संजना से लव मैरिज के बाद दोनों साथ रहने लगे।

लाइफ स्टाइल चेंज की चाह ने बनाया आरोपी

लेकिन, आर्थिक तंगी से परेशान होकर दोनों मालपुरा आ गए और वहां किराये का कमरा लेकर रहने लग गए। तभी आरोपी खुशीराम और संजना ने अखबार में लोगों को झूठों मुकदमों में फंसाने की धमकी देकर रूपए ऐंठने की खबरें पढ़ी। इसके बाद दोनों हनी ट्रैप का प्लान बनाया, ताकि आर्थिक तंगी से छूटकारा मिल सके और लाइफ स्टाइल को बदला जा सके।

पहले दुकानदार का बनाया अश्लील वीडियो, फिर किया ब्लैकमेल

पुलिस अधीक्षक राजर्षि राज वर्मा ने बताया कि टोंक के सदर थाने में 15 अगस्त को मालपुरा निवासी एक दुकानदार ने मामला दर्ज कराया था कि दो लोगों द्वारा उसे दुष्कर्म के मामले में फंसाने और अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी जा रही है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुरानी टोंक पुलिस थाने के एसएचओ के नेतृत्व में स्पेशल टीम का गठन किया गया। जांच में जुटी टीम ने कुछ घंटे में पूरे मामला का पर्दाफाश कर दिया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी खुशीराम प्रजापत पुत्र नाथूलाल कुम्हार निवासी मेहंदवास थाना और उसकी पत्नी संजना रेगर को गिरफ्तार किया है।

2 लाख की डिमांड, एक लाख 70 हजार रुपए ऐंठे

उन्होंने बताया कि आरोपियों ने परिवादी की दुकान से 6 अगस्त की शाम कुछ सामान खरीदा। जब पैसे मांगे तो दोनों उसे अलग कमरे में ले गए और दुकानदार का अश्लील वीडियो बना लिया। इसके बाद लगातार दुकानदार को ब्लैकमेल किया जा रहा था, आरोपी उससे दो लाख रुपए की डिमांड कर रहे थे। जिसमें से परिवादी ने एक लाख 70 हजार रुपए आरोपियों को दे दिए थे। इसके बाद भी परिवादी को परेशान किया जा रहा था। स्पेशल टीम ने पैसे देने के बहाने आरोपियों से संपर्क किया और बाकी के 30 हजार रुपए देते रंगे हाथों गिरफ्तार किया।

आरोपी खुशीराम का है आपराधिक रिकॉर्ड

पूछताछ में आरोपी पति-पत्नी का आपराधिक रिकॉर्ड सामने आया है। आरोपी खुशीराम के खिलाफ अलग-अलग थानों में 8 मामले दर्ज है। इसमें एक पोक्सो का भी एक केस दर्ज है। आरोपी खुशीराम तीन साल की सजा काटकर कुछ दिन पहले ही जेल से छूटा था। इसके अलावा चोरी के भी कई मुकदमें दर्ज है। आरोपियों के पास से 1 लाख 30 हजार रुपए और एक बाइक बरामद की है। फिलहाल, पुलिस दोनों से पूछताछ में जुटी हुई है।

पुलिस की जिलेवासियों से अपील

टोंक एसपी ने जिलेवासियों से अपील करते हुए कहा कि वो खुद व्यक्तिगत तौर पर सतर्क और सजग रहे। ये तो फिजिकल रुप से हनी ट्रैप का प्रयास किया गया। आजकल सोशल मीडिया के जरिये भी हनी ट्रैप में फंसाया जा रहा है। देशभर में आए दिन ऐसे मामले सामने आते रहते हैं। फिजिकल हो या वर्चुअल रुप से…दोनों ही तरह से होने वाले हनी ट्रैप से बचने के लिए लोग सजग रहे। अनजान नंबर से आने वाले फोन को अटेंड ना करें। अगर किसी तरह से ब्लैकमेल किया जा रहा है तो तुरंत पुलिस को सूचना दें।

ये खबर भी पढ़ें:-‘मुझे 10 साल से कर रहे थे टॉर्चर’ कुवैत जाकर छलका दीपिका का दर्द, बोली- ससुर करता था गंदी हरकतें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *