नाराज हैं क्या सरजी? पत्रकारों के पूछने पर नीतीश कुमार ने हाथ जोड़कर झुकाया सिर, नहीं दिया कोई जवाब…

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बीते कुछ दिनों से अपने बयानों और हाव-भाव को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। विधानसभा में महिलाओं को…

New Project 85 | Sach Bedhadak

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बीते कुछ दिनों से अपने बयानों और हाव-भाव को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। विधानसभा में महिलाओं को लेकर आपत्तिजनक बयान देने के बाद सीएम नीतीश कुमार मीडिया से बात नहीं कर रहे हैं। सीएम नीतीश कुमार ने अपने कार्यक्रम में पत्रकारों की एंट्री बैन कर रखी है।

इसी को लेकर जब सीएम नीतीश कुमार मंगलवार को एक कार्यक्रम में हिस्सा लेकर बाहर निकल रहे थे तो कुछ पत्रकारों ने उनसे सवाल पूछ लिया कि काहे (क्यों) नाराज हैं सर? इस पर नीतीश कुमार कमर तक झुके और दोनों हाथ जोड़कर पत्रकारों को प्रणाम करते हुए निकल गए, लेकिन कोई बात नहीं की। बता दें कि बेली रोड़ पर आयोजित इस कार्यक्रम में मीडिया की एंट्री बैन कर दी गई थी। पार्क के बाहर पत्रकारों को रोक दिया गया था।

मीडिया से दूरी बनाने का किया था ऐलान…

बता दें कि सीएम नीतीश कुमार ने इससे पहले मीडिया से दूरी बनाने का ऐलान किया था। जेपी की जयंती पर सीएम नीतीश कुमार ने कहा था कि आज के बाद मीडिया से बात नहीं करूंगा। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू को श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे। नेहरू पार्क में उन्होंने नेहरू की प्रतिमा पर फूल चढ़ाया। श्रद्धांजलि दी। इस दौरान उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी साथ थे।

तस्वीर की जगह अशोक चौधरी पर डाल दिए फूल…

बीते दिनों मंत्री अशोक चौधरी के पिता की पुण्य तिथि पर जब नीतीश कुमार श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे तो उन्होंने फूल तस्वीरों पर डालने की जगह अशोक चौधरी पर ही डाल दिए थे। उससे पहले भी मीडिया के सामने उन्होंने अशोक चौधरी की गर्दन पकड़कर उन्हें मीडिया के सवालों का जवाब देने के लिए कहा था।

बाद में जब उनसे इस पर सवाल पूछा गया था, तो उन्होंने पत्रकारों के आगे ही अशोक चौधरी को गले से लगा लिया था और कहा था कि कहीं कोई विवाद नहीं है, उन्हें अशोक चौधरी से प्यार है। वहीं एक जगह जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से सरकार के काम को लेकर सवाल किया गया था तो उन्होंने जवाब देने के लिए तेजस्वी यादव का आगे कर दिया था।