‘मुझे 10 साल से कर रहे थे टॉर्चर’ कुवैत जाकर छलका दीपिका का दर्द, बोली- ससुर करता था गंदी हरकतें

गुजरात के इरफान हैदर के साथ कुवैत गई डूंगरपुर की दीपिका ने इस्लाम धर्म कबूल कर दिया है। इतना ही नहीं, उसने अपना नाम नजीरा रख लिया है।

Untitled design 5 | Sach Bedhadak

Deepika-Irfan Haider Love Story : जयपुर। सीमा हैदर-सचिन और अंजू-नसरुल्लाह के बाद अब राजस्थान की दीपिका की लव स्टोरी लगातार सुर्खियों में है। गुजरात के इरफान हैदर के साथ कुवैत गई डूंगरपुर की दीपिका ने इस्लाम धर्म कबूल कर लिया है। इतना ही नहीं, उसने अपना नाम नजीरा रख लिया है। कुवैत में जाकर नजीरा बनी दीपिका ने वीडियो जारी कर इस्लाम कबूलने का खुलासा किया है। साथ ही ससुराल के लोगों पर टॉर्चर करने का आरोप लगाया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दीपिका ने अपने ससुर और पति पर गंभीर आरोप लगाते हुए अपने मर्जी से कुवैत आने और मर्जी से इस्लाम कबूलने की बात कही है। वायरल वीडियो में दीपिका ने अपना घर छोड़ने की वजह बताते हुए कहा कि मैं वहां पर बहुत परेशान थी। मुझे ससुराल वाले काफी परेशान करते थे। जिसकी वजह से मैंने घर छोड़ा है।

मुझे बहुत ज्यादा टॉर्चर किया जा रहा था। लेकिन बच्चों की वजह से मैं ये सब 10 साल से बर्दाश्त कर रही थी। अब सहन करने की क्षमता खत्म हो गई तो मुझे ऐसा कदम उठाना पड़ा। मुझे यहां तक पहुंचाने में किसी का कोई हाथ नहीं है। मैं यहां पर अपनी मर्जी से आई हूं। मैंने अपनी मर्जी से इस्लाम कबूल किया है। मेरे ऊपर किसी ने कोई दबाव नहीं बनाया है।

ससुर करता था गलत हरकत

दीपिका ने कहा कि मेरा ससुर मेरे साथ गलत हरकतें करता था। वो आधी रता को मेरे कमरे का गेट बजाता था। उसने कई बार मुझे गलत तरीके से छुआ। ये सारी बातें मैंने कई बार अपने पति को बताई। पर उसने कोई एक्शन नहीं लिया और मुझे ही चुप रहने के लिए कहा। ये बातें मैंने अपने परिवारवालों को भी बताई। परिजनों ने कई बार आकर ससुरालवालों को समझाया। जिस पर एक दो दिन तो सब ठीक रहता। लेकिन, फिर से ससुर का वही रैवया शुरू हो जाता। जब भी बच्चे घर पर नहीं होते तो ससुर कमरे में घुसकर गलत हरकतें करता था।

6-7 बार मैंने की खुदकुशी की कोशिश

वायरल वीडियो में दीपिक कह रही कि मैंने कई बार पति से कहा कि मुझे मुंबई में स्थित अपनी होटल पर ले चलो, ताकि मैं वहां आराम से रह सकू। लेकिन, पति मुझे मुंबई भी नहीं लाया। ससुर की हरकतों से आहत होकर मैंने 6-7 बार खुदकुशी करने की भी कोशिश की। लेकिन, तब भी पति मूकदर्शक बना रहा। ऐसे में मुझे अपना घर छोड़ने का फैसला लेना पड़ा।

पति कहता-यहां नहीं रह सकती तो मर जा…

दीपिक ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि मेरे घरवाले और ससुरालवाले मेरे में ऊपर जो भी मेरे बारे में बोल रहे है, वो गलत है। वो मुझे बदनाम करने के लिए ऐसा बोल रहे है। जब मैं कहती कि मैं घर में नहीं रह सकती तो पति कहता कि अगर ऐसा नहीं कर सकती तो तू मर जा। वो हजार बार मुझे ये भी बोल चुका है कि मेरी शादी जबर्दस्ती हुई और मैं तूझे पसंद नहीं करता। फिर अब उसे किस बात की तकलीफ है, जो वो समाज वालों को एकत्रित कर रहा है।

कुवैत में भी मिल रही जान से मारने की धमकी

दीपिका ने कहा कि कुवैत के अंदर भी जो हमारे समाज के लोग है वो मुझे जान से मारने की धमकी दे रहे है। कुछ लोग मुझे बार-बार फोन कर टॉर्चर कर रहे है। लोग कहते है कि अगर तू घर से बाहर निकली और कुवैत में कहीं पर भी दिखाई दे गई तो तूझे जान से मार देंगे। लोग धमकी दे रहे है कि हमारे समाज का नाम खराब हुआ तो तूझे मरना होगा। मुझे मेरे बच्चे अपनी जान से भी ज्यादा प्यारे थे, लेकिन मेरे साथ गलत हो रहा था इसलिए ऐसा कदम उठाना पड़ा।

9 दिन पहले प्रेमी संग भागी थी दीपिका

डूंगरपुर जिले के भैमई गांव में रहने वाली दो बच्चों की मां दीपिका 10 जुलाई को घर से इलाज के बहाने भागी थी। इस मामले में उसके पति मुकेश ने 15 जुलाई को पुलिस थाने में पत्नी दीपिका (35) की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। साथ ही घर से 2.35 लाख रुपए और 15 तोला सोना लेकर जाने का आरोप लगाया था।

लेकिन, अगले ही दिन दीपिका की बुर्का वाली एक तस्वीर सामने आई। जिसके बाद खुलासा हुआ कि वह अपने प्रेमी गुजरात के रहने वाले इरफान हैदर के साथ कुवैत चली गई है। पुलिस यह पता लगाने में जुटी हुई है कि दीपिका ने पासपोर्ट कब व कैसे बनाया और कुवैत कब गई। बता दें कि दीपिका के एक 13 साल की बेटी और 8 साल का बेटा है।

ये खबर भी पढ़ें:-अब राजस्थान की दीपिका ने छोड़ा देश, 2 बच्चों को छोड़ प्रेमी संग गई कुवैत, इस्लाम कबूला…बुर्के में दिखी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *