गणगौरी अस्पताल में असुविधाएं देखकर बवाल बाबा का चढ़ा पारा, MLA बालमुकुंद आचार्य ने डॉक्टर्स को लगाई लताड़

baba balmukundacharya : हवामहल विधायक बाबा बाल मुकुंद आचार्य ने गुरुवार को किया गणगौरी अस्पताल का औचक निरीक्षण। अस्पताल में मिली असुविधाएं तो डॉक्टर्स की लगाते वीडियो वायरल।

Hawamahal MLA baba balmukund acharya | Sach Bedhadak

Baba Balmukund Acharya : जयपुर। हवामहल विधायक स्वामी बाल मुकुंद आचार्य (baba balmukundacharya) गुरुवार को गणगौरी बाजार स्थित गणगौरी अस्पताल का औचक निरीक्षण करने पहुंचे। यहां गाड़ी पार्किंग की व्यवस्था को देखकर बाबा ने डॉक्टर्स को खूब लताड़ लगाई।

बवाल बाबा के नाम प्रसिद्ध हुआ स्वामी बाल मुकुंद आचार्य एक वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है, जिसमें वह डॉक्टर्स को लताड़ लगा रहे हैं। दरअसल, जब MLA अस्पताल पहुंचे तो गैलरी में डॉक्टर की गाड़ी देखकर भड़क उठे और डॉक्टर्स की क्लास लगा दी। हालांकि, इस घटना के बाद विपक्षी बाबा पर जमकर तंज कस रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-PM मोदी पर टिप्पणी करना पड़ा भारी, बामनिया दो दिन में जवाब दो, निर्वाचन विभाग ने थमाया नोटिस

लापरवाह डॉक्टर्स पर होगा एक्शन!

बाबा बाल मुकुंद का डॉक्टर की क्लास लगाते हुए वीडियो वायरल होने के बाद उन्होंने सफाई देते हुए कहा, ‘लोगों को लगता है कि मैं जोर से बोल रहा हूं, जबकि उनकी आवाज ही ऐसी है और गला खराब है इसलिए तेल बोलना पड़ता है। अस्पताल में काफी असुविधाएं थीं और पोर्च के अंदर डॉक्टर्स की गाड़ियां खड़ी मिली। जबकि पोर्च में इमरजेंसी के समय कोई एक्सीडेंट और डिलीवरी केस आ जाए तो फिर वहां गाड़ी क्यों थी। इसी बात को लेकर उन्होंने आपत्ति जताई और अब लापरवाह डॉक्टर्स पर लेंगे एक्शन।’

महंत पर हमले की जानकारी नहीं!

हवामहल विधानसभा क्षेत्र में मंदिर के मंहत पर हमले को लेकर बाल मुकुंद आचार्य ने कहा कि उन्हें इस मामले की जानकारी नहीं है और वह इसके बारे में जानकारी लेंगे। उनका दावा है कि कांग्रेस राज में पुजारियों पर हमले होते थे, लेकिन रामराज्य में ऐसा कुछ नहीं होगा। वहीं कांग्रेस विधायक रफीक खान को लेकर बाबा ने कहा-‘मैं अपना काम कर रहा हूं और मेरे काम में किसी का दखल नहीं चाहता। ना ही मैं किसी की राय लेता हूं। इसलिए उनका बीपी खराब है।’

यह खबर भी पढ़ें:-‘राजस्थान में हम कम से कम 8 सीटें जीत रहे हैं’ मुरारी लाल मीणा ने बताया कांग्रेस कौनसी सीट जीतेगी?