अब राजस्थान की दीपिका ने छोड़ा देश, 2 बच्चों को छोड़ प्रेमी संग गई कुवैत, इस्लाम कबूला…बुर्के में दिखी

Deepika-Irfan Haider Love Story : जयपुर। सीमा हैदर-सचिन और अंजू-नसरुल्लाह के बाद अब राजस्थान की दीपिका की लव स्टोरी चर्चा का विषय बनी हुई है।…

Deepika Irfan Haider | Sach Bedhadak

Deepika-Irfan Haider Love Story : जयपुर। सीमा हैदर-सचिन और अंजू-नसरुल्लाह के बाद अब राजस्थान की दीपिका की लव स्टोरी चर्चा का विषय बनी हुई है। राजस्थान के डूंगरपुर जिले की दीपिका अपने पति और बच्चों को छोड़कर विदेश भाग गई है। दीपिका अपने प्रेमी इरफान हैदर के साथ कुवैत चली गई है। यह मामला डूंगरपुर जिले के भैमई गांव का है। इसी बीच दीपिका की एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें वो बुर्के में नजर आ रही है। ऐसे में माना जा रहा है कि दीपिका ने इस्लाम धर्म कबूल कर लिया और अपने प्रेमी के साथ निकाह कर लिया है।

पीड़ित पति मुकेश ने 15 जुलाई को पुलिस थाने में पत्नी दीपिका (35) की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। पुलिस उसका पता लगाने में जुटी हुई थी। इसी बीच दीपिका की बुर्का वाली फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई। यह फोटो जब घरवालों तक पहुंची, तो परिजनों के होश उड़ गए। अब परिजनों का कहना है कि यह लव जेहाद का मामला है। आरोपी युवक ने दीपिका का ब्रेन वॉश कर उसका धर्म परिवर्तन करवाया है। वहीं, इस घटना के विरोध में हिंदू संगठनों ने डूंगरपुर के कलेक्टर और एसपी को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई करने की मांग की है। हालांकि, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

पुलिस थाने में दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक डूंगरपुर जिले के भैमई गांव निवासी दीपिका का पति मुकेश मुंबई में नौकरी करता है। 10 जुलाई को उसकी पत्नी बीमारी का बहाना बनाकर गुजरात के खेडब्रह्मा (साबरकांठा) चली गई। क्योंकि पहले भी वो कई बार बीमारी की वजह से खेडब्रह्मा चली जाती थी। लेकिन, इस बार उसकी पत्नी अब तक घर नहीं लौटी। लेकिन, अब घरवालों के समझ में आ गया है कि वो बीमारी का बहाना बनाकर अपने प्रेमी से मिलने जाती थी। पीड़ित पति का कहना है कि वो घर से 2.35 लाख रुपए और 15 तोला सोना लेकर भागी है।

कुवैत में कराया धर्म परिवर्तन

महिला की बुर्का पहने तस्वीरें सामने आने के बाद पुलिस जांच में सामने आया है कि दीपिका जिस लड़के के साथ भागी है, वह गुजरात का रहने वाला है और उसका नाम इरफान हैदर है। दीपिका के एक 13 साल की बेटी और 8 साल का बेटा है। इसके बाद भी वो पति और बच्चों को छोड़कर चली गई। पीड़ित पति मुकेश ने बताया कि उसकी पत्नी जिस शख्स के साथ भागी है, वो इरफान हैदर गुजरात के हिम्मतनगर क्षेत्र में नवाज नगर का रहने वाला है। वह पत्नी का ब्रेनवाश कर उसे कुवैत ले गया और उसका धर्म परिवर्तन करवा दिया। आरोपी युवक शादीशुदा बताया जा रहा है।

कब बनवाया पासपोर्ट, जांच में जुटी पुलिस

चितरी थाना प्रभारी गोविंद सिंह ने बताया कि पीड़ित पति ने पहले महिला की गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया था। लेकिन अब महिला के कुवैत जाने का नया खुलासा हुआ है। इस मामले को लेकर पुलिस लव जिहाद के आरोपों को लेकर मामले की जांच करने में जुटी हुई है। पुलिस अब यह पता लगाने में जुटी हुई है कि दीपिका ने पासपोर्ट कब और कैसे बनाया। इसके बाद वो कुवैत कब गई। साथ ही पुलिस यह भी पता लगा रही है कि इन दोनों की लव स्टोरी कब और कैसे शुरू हुई।

ये खबर भी पढ़ें:-हवाई जहाज में फ्री में घूमना है तो 10वीं-12वीं में लाने हैं बस इतने प्रतिशत, प्रिंसिपल मैडम खुद देंगी पूरा खर्चा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *