PM Modi Rajasthan Visit : ब्रह्मा मंदिर में पूजा के बाद अजमेर से करेंगे चुनावी शंखनाद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 31 मई को राजस्थान दौरे पर आ रहे है। लेकिन, अब पीएम मोदी के दौरे में थोड़ा बदलाव किया गया है।

PM Modi

PM Modi Rajasthan Visit : अजमेर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 31 मई को राजस्थान दौरे पर आ रहे है। लेकिन, अब पीएम मोदी के दौरे में थोड़ा बदलाव किया गया है। पीएम मोदी अब अजमेर आने से पहले पुष्कर जाएंगे। जहां पर ब्रह्मा मंदिर और पुष्कर सरोवर में पूजा-अर्चना करने के बाद कायड़ में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर सुरक्षा व्यवस्था के भी पुख्ता इंतजाम किए गए है। वहीं, पार्टी के नेता भी रैली में अधिक से अधिक लोगों को बुलाने के लिए लगातार जनसंपर्क में लगे हुए है। बता दें कि पीएम मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर 31 मई को अजमेर दौरे पर रहेंगे।

जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी 31 मई को दिल्ली से रवाना होकर किशनगढ़ एयरपोर्ट आएंगे। यहां से वो सीधे पुष्कर जाएंगे। पीएम मोदी किशनगढ़ एयरपोर्ट से तीन हेलीकॉप्टर के साथ पुष्कर पहुंचेंगे। पीएम मोदी दोपहर 3.40 बजे पुष्कर में ब्रह्मा मंदिर में दर्शन और पूजा करेंगे। इसके बाद शाम 4.45 बजे पीएम मोदी अजमेर में एक सभा को संबोधित करेंगे। जनसभा को संबोधित करने के बाद प्रधानमंत्री पुनः किशनगढ़ एयरपोर्ट पर पहुचेंगे और वहां से दिल्ली के लिए रवाना होंगे। पीएम मोदी के अजमेर के पुष्कर और कायड़ विश्राम स्थली दौरे को लेकर सोमवार को विशेष हेलीकॉप्टर से रिहर्सल किया जा रहा है। एसपीजी और जिला पुलिस की टीम के साथ ही तमाम अधिकारी पीएम मोदी के दौरे की व्यवस्थाओं में लगे हुए है।

मोदी के दौरे को लेकर अजमेर में अलर्ट

पीएम मोदी के दौरे को लेकर अजमेर में सुरक्षा एजेंसियां और जिला प्रशासन पूरी तरह अलर्ट है। एसपीजी के अधिकारी भी रविवार को ही अजमेर पहुंच चुके है। एसपीजी अफसरों ने जिला प्रशासन और पुलिस अधिकारियों के साथ पीएम मोदी के सभा स्थल का जायजा लिया। साथ ही हैलीपेड और किशनगढ़ एयरपोर्ट का भी निरीक्षण किया। एसपीजी के अधिकारी आज भी जिला पुलिस अधिकारियों के साथ किशनगढ़ एयरपोर्ट से पुष्कर तक विशेष हेलीकॉप्टर से रिहर्सल में लगे हुए है।

सभा में 2 लाख से अधिक भीड़ जुटाने का दावा

बीजेपी मोदी की सभा में 2 लाख लोगों से अधिक की भीड़ जुटाने का दावा कर रही है। जिसके लिए बीजेपी नेता लगातार जनसंपर्क में जुटे हुए है। एक तरफ लोगों को डोर-टू-डोर चावल बांटकर मोदी की सभा में आने का न्यौता दिया जा रहा है। वहीं, दूसरी तरफ अजमेर शहर महिला मोर्चा ने मातृशक्ति संपर्क अभियान शुरू किया है। बीजेपी के नेता भी लगातार मीटिंग कर रहे है और मोदी के सभा स्थल का जायजा लेने में लगे हुए है। रविवार को प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी ने जिला अध्यक्ष लादूलाल की मौजूदगी में जनप्रतिनिधियों और पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक की। इस दौरान लोगों से अधिक से अधिक संख्या में मोदी की सभा में पहुंचने का आह्वान किया।

ये खबर भी पढ़ें:- ‘मिशन रिपीट’ पर दिल्ली में मंथन, खरगे के घर राजस्थान कांग्रेस की अहम बैठक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *