वीर सावरकर जैसा दिखने के लिए Randeep Hooda ने घटाया था 26 किलो वजन, 4 महीने खाया था ऐसा खाना

हाल ही में Randeep Hooda की फिल्म ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ का टीजर रिलीज हुआ है। इस फिल्म में एक्टर लीड रोल में नजर आ रहे…

randeep hooda 1 | Sach Bedhadak

हाल ही में Randeep Hooda की फिल्म ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ का टीजर रिलीज हुआ है। इस फिल्म में एक्टर लीड रोल में नजर आ रहे हैं, टीजर को देखने में नज़र आता है कि, Randeep Hooda ने फिल्म के लिए अपने लुक को काफी बदला है। दमदार बॉडी रखने वाले Randeep Hooda फिल्म में काफी पतले और कमजोर नज़र आ रहे हैं। हाल ही में फिल्म के प्रोड्यूसर आनंद पंडित ने खुलासा किया कि इस फिल्म में वीर सावरकर जैसा दिखने के लिए कैसे रणदीप हुड्डा ने अपना 26 किलो वजन कम किया।

ऐसे घटाया Randeep Hooda ने वजन

इस फिल्म की शूटिंग के दोरान ऐसी खबर सामने आई थी कि, Randeep Hooda ने फिल्म के लिए 18 किलो वजन कम किया है। लेकिन फिल्म के प्रोड्यूसर आनंद पंडित ने खुलासा किया है कि एक्टर ने सावरकर जैसा दिखने के लिए 26 किलो वजन कम किया है। आनंद बताते हैं कि, ’18 नहीं उसने इस रोल के लिए 26 किलो घटाया है। जब वो मेरे ऑफिस आया था तब उसका वजन 86 किलो था। वो उसी दिन से इस किरदार में ढलने लगा था और आज तक वैसा ही है। वो कोई कमी नहीं छोड़ना चाहता था। उसने 4 महीने तक सिर्फ एक खजूर और एक गिलास दूध ही पीया। जब तक शूटिंग खत्म नहीं हो गई. इतना ही नहीं, उसने बाल भी अपने उसी जगह से हटाए जहां पर वीर सावरकर के नहीं थे।’

कैसे आया फिल्म का आईडिया

आनंद बताते हैं कि, वो वीर सावरकर को काफी मानते हैं। उन्हें ऐसा लगता है कि सावरकर राजनीति का शिकार हो गए थे और उन्हें उनका हक नहीं मिला। इस फिल्म को बनाने की इच्छा उनके मन में काफी पहले से थी, इसलिए वो एक दिन इस फिल्म के आइडिया को लेकर Randeep Hooda के पास गए थे। आपको बता दें कि, इस फिल्म को पहले एक्टर और मराठी फिल्म डायरेक्टर महेश मांजरेकर डायरेक्ट करने वाले थे, लेकिन डेट की परेशानी के चलते ऐसा नहीं हो पाया। इस वजह से उन्होंने रणदीप हुड्डा को ये सुझाव दिया था कि वह इस फिल्म को खुद डायरेक्ट करें।

कौन कौन होगा इस फिल्म का हिस्सा

इस फिल्म में Randeep Hooda के अलावा फीमेल लीड में अंकिता लोखंडे भी नजर आएंगी। साथ ही मार्क बेनिंगटन जैसे कई सितारे भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म इस साल ही सिनेमा घरों में रिलीज होगी लेकिन अभी फिल्म की रिलीज डेट सामने नहीं आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *