‘Gadar 2’ की 8वें दिन भी चली आंधी, कमा डाले इतने करोड़, ‘OMG 2’ के 100 करोड़ तक पहुंचने में छूटे पसीने, जानिए कलेक्शन

Gadar 2 Vs OMG 2 Box Office Collection Day 8: सनी देओल की फिलम ‘गदर 2’ की बॉक्स ऑफिस पर 8वें दिन भी आंधी चली। वहीं अक्षय कुमार की फिल्म ‘OMG 2’ के 100 करोड़ पहुंचने के लिए ही पसीने छूट गए हैं।

Gadar 2 Vs OMG 2 Box Office Collection Day 8 | Sach Bedhadak

Gadar 2 Vs OMG 2 Box Office Collection Day 8: सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म ‘Gadar 2’ की बॉक्स ऑफिस पर सुनामी थमने का नाम नहीं ले रही है। वहीं अक्षय कुमार की ‘OMG 2’ भी लगातार अच्छा कलेक्शन कर रही है। दोनों ही फिल्में 11 अगस्त को रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस की खिड़की पर 8 दिन बीत चुके हैं, लेकिन कंसिस्टेंटली कमाई की रेस में बनी हुई हैं। ‘गदर 2’ बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में दिन ब दिन नए-नए रिकॉर्ड कायम कर रही है। ‘गदर 2’ के सामने अक्षय कुमार की ‘OMG 2’ की हवा निकल गई है। आइए जानते हैं इन दोनों फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर पिछले 8 दिन में कैसा रहा है प्रदर्शन।

यह खबर भी पढ़ें:-‘Don 3’ में कौन होगी रणवीर सिंह की ‘जंगली बिल्ली’, फरहान अख्तर ने किया इशारा….रोमा बनेंगी ये एक्ट्रेस!

‘गदर 2’ की 8वें दिन भी सुनामी जारी

सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ हर दिन नए रिकॉर्ड बना रही है और ये अब तक कई रिकॉर्ड तोड़ चुकी है। ये फिल्म साल 2001 में आई फिल्म ‘गदर: एक प्रेमकथा’ का सीक्वल है और इसे ओपनिंग से ही ऑडियंस का भरपूर प्यार मिल रहा है। तारा और सकीना की जोड़ी पर एक बार फिर ऑडियंस ने भर भरकर प्यार लुटाया है। ‘गदर 2’ की कमाई की बात करें तो फिल्म अब तक पहले 8 दिन में 305.09 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘गदर 2’ की कमाई में 8वें दिन 16.24 फीसदी की गिरावट दर्ज की गई है। कमाई में आई गिरावट के बावजूद फिल्म ने 19.5 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। अनिल शर्मा निर्देशित फिल्म के दूसरे शुक्रवार के कलेक्शन ने शाहरुख खान की ‘पठान’, सलमान खान की ‘दंगल’, यश की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘केजीएफ’, आमिर खान की फिल्म ‘पीके’ और विवेक अग्निहोत्री की ‘द कश्मीर फाइल्स’ को पीछे छोड़ दिया है।

‘OMG 2’ ने 8वें दिन किया कितना कलेक्शन?

अक्षय कुमार की फिल्म ‘OMG 2’ को सनी देओल की फिल्म ‘Gadar 2’ के क्लैश का सामना करना पड़ा है। इसके चलते अक्षय कुमार की फिल्म की कमाई प्रभावित हुई है। हालांकि, अक्षय कुमार की फिल्म ने अपने ओपनिंग वीकेंड और स्वतंत्रता दिवस पर खूब नोट छापे थे, लेकिन अब ये फिल्म ‘गदर 2’ की आंधी के सामने टिक नहीं पा रही है। पंकज त्रिपाठी, अक्षय कुमार और यामी गौतम स्टारर इस फिल्म के कलेक्शन में अब हर दिन गिरावट दर्ज की जा रही है। इस बीच ‘OMG 2’ ने 8वें दिन 5.6 करोड़ का कलेक्शन किया है। इस तरह से ‘OMG 2’ 8 दिन में कुल 90.65 करोड़ रुपए की कमाई कर सकी है। एक तरफ ‘गदर’ ने 300 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है तो वहीं ‘OMG 2’ 100 करोड़ क्लब से महज कुछ ही कदम दूर है।

यह खबर भी पढ़ें:-अंबानी और अडाणी के क्लब में शामिल हुए रणबीर कपूर, खरीदी ये महंगी SUV, जानें फीचर्स और कीमत

फिलहाल ‘गदर 2’ इसी साल आई शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ की टोटल कमाई से काफी पीछे है। हालांकि, गदर 2 दूसरे पर नंबर पर पहुंच गई है। अब देखने वाली बात होगी कि दूसरे हफ्ते में ‘गदर 2’ और ‘OMG 2’ कितना कलेक्शन और कर पाती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *