‘मैंने पति को तलाक दे दिया, तुम भी पत्नी को छोड़ो…’ हनीट्रैप के चंगुल में IPS ! महिला डॉक्टर ने ऐसे फंसाया

‘मैंने पति को तलाक दे दिया, तुम भी पत्नी को छोड़ो…’ हनीट्रैप के चंगुल में IPS ! महिला डॉक्टर ने ऐसे फंसाया

New Project 2023 08 21T144428.441 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक आईपीएस अधिकारी को हनीट्रैप में फंसाने का मामला सामने आया है। महिला डॉक्टर ने आईपीएस अधिकारी को अपने मोहजाल में फंसा लिया। अब धमकी देकर ब्लैकमेल कर रही है कि तुम मुझे 50 लाख रुपये दो, वरना झूठे मुकदमे में फंसा दूंगी। महिला अपने पति को छोड़ चुकी है। अब आईपीएस पर अपनी पत्नी को छोड़ने का दबाव बना रही है। परेशान होकर आईपीएस ऑफिसर ने जवाहर सर्कल थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जवाहर सर्किल थाना पुलिस ने बताया कि सवाई माधोपुर में वजीरपुर के रहने वाले राजेश कुमार मीणा (33) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। आईपीएस राजेश कुमार मीणा ने शिकायत में बताया कि महिला डॉक्टर उसे चार महीने से फोन पर धमकियां दे रही है। आईपीएस राजेश कुमार मीणा का आरोप है कि साल 2020 में वे डूंगरपुर में (प्रोविजन) के पद पर थे। कोविड ड्यूटी के दौरान मेडिकल डिपार्टमेंट में संविदा पर काम कर रही डॉक्टर प्रियंका से उनकी मुलाकात हुई। ड्यूटी साथ होने के कारण दोनों में बातचीत होने लगी। प्रियंका ने आएएस की तैयारी के बारे में बताया और इससे नजदीकियां बढ़ गई।

यह खबर भी पढ़ें:- ‘मेरे मामा MLA और पार्षद हैं’…धमकी देकर 9वीं की छात्रा से हैवानियत, 23 दिन तक बंधक बनाकर रखा

कॉल कर टॉर्चर करना शुरू किया…

राजेश कुमार मीणा ने एफआईआर में बताया कि सितंबर-2021 में वह आईपीएस बन गए। मई-2023 में घरवालों ने उसकी शादी कर दी। शादी के बाद उसने प्रियंका से बातचीत कम कर दी। उन्हें लगता था कि पत्नी को प्रियंका से बात करने का पता चला तो अच्छा नहीं रहेगा। प्रियंका को राजेश की शादी का पता चला तो उसने धमकाना शुरू कर दिया। जुलाई के पहले हफ्ते में प्रियंका ने टॉर्चर करना शुरू कर दिया। कॉल कर धमकाने लगी कि मैंने पति से तलाक ले लिया है। तुम भी अपनी नवविवाहिता पत्नी को तलाक दे दो। मुझसे शादी कर लो।

यह खबर भी पढ़ें:- हनुमानगढ़ में सनकी ड्राइवर का आतंक! बोनट पर महिला को 500 मीटर तक ले गया, लगातार चीखती रही

जरूरत पर पैसे उधार देकर की मदद…

प्रियंका खुद को राजेश कुमार की सबसे अच्छी दोस्त कहने लगी। समय-समय पर उसके लिए घर से खाना बनाकर ले आती थी। राजेश ने प्रियंका के शादीशुदा होने के कारण उस पर भरोसा कर लिया। उसका व्यवहार अच्छा होने के कारण प्रियंका ने जरूरत पर आईपीएस राजेश मीणा को करीब 3 लाख रुपए उधार दिए थे, जो राजेश ने समय पर वापस कर दिए।

पति को दे चुकी तलाक, अब तुम पत्नी को तलाक दो

आईपीएस राजेश ने बताया- जुलाई महीने के पहले हफ्ते में प्रियंका ने टॉर्चर करना शुरू कर दिया। कॉल कर धमकाने लगी कि मैंने पति से तलाक ले लिया है। तुम भी अपनी नव विवाहिता पत्नी को तलाक दे दो। मुझसे शादी कर लो। नहीं तो पहले दिए गए रुपयों को दोबारा वसूलने के साथ रेप के झूठे केस में फंसा दूंगी।

आरोप है कि प्रियंका ने राजेश को रुपए दिए थे। प्रियंका ने कहा- मैंने रुपए अकाउंट में दिए थे, तुमने मुझे कैश में लौटाए। उसकी एवज में 50 लाख रुपए लूंगी। इसके बाद डॉक्टर प्रियंका बार-बार कॉल कर हनीट्रैप में फंसाने की धमकी देने लगी। ब्लैकमेल कर उससे शादी करने या 50 लाख रुपए देने की डिमांड करने लगी। परेशान होकर उन्होंने एफआईआर करवाई है।

मामले की जांच कर रहे एसआई मदरूप का कहना है कि आईपीएस राजेश ने प्रियंका नाम की महिला के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। आईपीएस राजेश मीणा को अभी पोस्टिंग नहीं मिली है। मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *