हनुमानगढ़ में सनकी ड्राइवर का आतंक! बोनट पर महिला को 500 मीटर तक ले गया, लगातार चीखती रही

हनुमानगढ़ में सनकी ड्राइवर का आतंक! बोनट पर महिला को 500 मीटर तक ले गया, चिल्लाती रही-चीखती रही

New Project 2023 08 17T123646.701 | Sach Bedhadak

हनुमानगढ़। राजस्थान के हनुमानगढ़ में दिनदहाड़े एक महिला को बीच बाजार में कार से कुचलने के प्रयास करने का मामला सामने आया है। कार के बोनट पर लटकी महिला को चालक करीब 500 मीटर तक ले गया। इस दौरान वहां मौजदू कई लोगों ने महिला को बचाने के लिए कार के पीछे भी भागे, लेकिन ड्राइवर ने कार नहीं रोकी।

ड्राइवर मौके से गाड़ी को वहां से भगा ले गया। खौफनाक वारदात की पूरी घटना बस स्टैंड के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार की पहचान कर ली है। महिला और कार ड्राइवर की तलाश की जा रही है। यह घटना बुधवार दोपहर हनुमानगढ़ जंक्शन के मुख्य बस स्टैंड की है। वीडियो सामने आने के बाद बीजेपी ने कांग्रेस पर हमला बोला है।

जंक्शन थानाधिकारी विष्णु खत्री ने बताया कि घटना बुधवार दोपहर करीब 1:40 बजे की है। सोशल मीडिया पर शेयर हुए वीडियो से घटना के बारे में पता चला। पुलिस तुरंत बस स्टैंड पर पहुंची। पुलिस ने घटना के बारे में साक्ष्य जुटाए। वहां मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हनुमान जंक्शन के मुख्य बस स्टैंड के ठीक सामने जब एक कार गलत साइड से मुड़ रही थी।

इसी बीच एक महिला गाड़ी के आगे आकर खड़ी हो गई। ड्राइवर ने महिला के ऊपर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया तो महिला कार के बोनट पर लटक गई। इसके बाद कार के बोनट पर लटकी महिला को ड्राइवर करीब 500 मीटर तक ले गया। जब महिला गिर गई तो ड्राइवर कार को लेकर श्रीगंगानगर रोड की तरफ ले गया।

सीआई विष्णु खत्री ने बताया कि अभी पुलिस के पास वह महिला नहीं आई है। पुलिस खुद सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर उस महिला की पहचान में जुटी हुई है। महिला के सामने आने के बाद ही असली कहानी सामने आ पाएगी।

कार के नंबरों से की मालिक की पहचान…

जंक्शन थानाधिकारी विष्णु खत्री ने बताया कि कई सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद कार का नंबर स्पष्ट हो पाया है। कार रावला के किसी व्यक्ति के नाम है। उससे मोबाइल पर संपर्क किया जा चुका है। कार हनुमानगढ़ में दोपहर में आई थी। कार मालिक ने बताया कि कार उसका भाई मांग कर ले गया था। उसे घटना के बारे में नहीं पता। फिलहाल, पुलिस ने गाड़ी नंबर के आधार पर एफआईआर दर्ज मामले की जांच शुरू कर दी है।

बीजेपी का सीएम गहलोत पर निशाना…

इसी बीच, पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने बुधवार को अपने एक्स, (पूर्व ट्विटर) हैंडल पर घटना का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘सत्ता के संरक्षण में बदमाशों ने थामी अपराध की स्टेयरिंग! राजस्थान के हनुमानगढ़ में दिनदहाड़े बदमाश कार के बोनट पर एक महिला को घसीट रहे हैं। गहलोत जी, रोजाना सरेआम जब ऐसी वारदात महिलाओं के साथ हो रही हैं तो क्या आपको अंदाजा भी है कि पूरे राजस्थान में आपके कुशासन में महिलाओं का क्या हाल कर दिया है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *