कांग्रेस ने देश को केवल लूटा है, प्रदेश में 19 में से 17 पेपर लीक हुए…CM भजनलाल शर्मा ने विपक्ष पर बोला हमला

Rajasthan Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनावों की तारीख घोषित होने के साथ ही चुनावी सरगर्मी तेज हो गई हैं। राजस्थान में दो चरणों…

Chief Minister Bhajan Lal Sharma attack on conggress In Sikar | Sach Bedhadak

Rajasthan Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनावों की तारीख घोषित होने के साथ ही चुनावी सरगर्मी तेज हो गई हैं। राजस्थान में दो चरणों में लोकसभा चुनाव होंगे। 19 अप्रैल को पहले चरण और 27 अप्रैल को दूसरा चरण के मतदान होंगे। इसी के चलते राजस्थान में लोकसभा चुनावों को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हो गई है। लोकसभा चुनाव के नजदीक आते ही जुबानी हमले भी तेज हो गए हैं। शुक्रवार को सीएम भजनलाल शर्मा सीकर पहुंचे। यहां उन्होंने सीकर से लोकसभा प्रत्याशी सुमेधानंद सरस्वती की समर्थन में जनसभा हुई। इस जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम भजनलाल शर्मा ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने आपातकाल के दौरान जनसंघ से जुड़े 8 कार्यकर्ताओं के परिवार को सम्मानित भी किया।

कांग्रेस भ्रष्टाचार की जननी, पंजे ने देश को गंजा किया

सीएम भजनलाल शर्मा ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस भ्रष्टाचार की जननी है। यह पार्टी केवल झूठ और भ्रष्टाचार के आधार पर चलने वाली पार्टी है। कांग्रेस ने राजस्थान को भ्रष्टाचार के अलावा कुछ भी नहीं दिया है। राजस्थान में विधानसभा चुनाव से पहले हमने जो वादे किए वह पूरे किए। आज एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स बनने के बाद बदमाश छुपकर बैठ गए हैं। भजनलाल शर्मा ने कहा कार्यक्रम के अंत में लोगों से नारे लगवाए तो लोगों ने हाथ ऊपर किए। इस पर सीएम ने कहा- मुझे पंजा मत दिखाइए इस पंजे ने तो देश को गंजा किया है। आप हनुमान जी की मुष्टिका बनाइए।

राजस्थान में 19 में से 17 पेपर लीक हुए

सीएम भजनलाल शर्मा ने राजस्थान में पिछली सरकार में हुए पेपरलीक के मुद्दों पर कांग्रेस को जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा- किसान सूद पर पैसा लेकर अपने बच्चों को भी पढ़ाता है। उन्हें कोचिंग भी करवाता है और जिस दिन पेपर होता है उस दिन बच्चे अपने पिता को विश्वास दिलाते हैं कि वह जरूर नौकरी में सिलेक्ट होंगे लेकिन जब पेपरलीक होता है। तो किसान और उसके बच्चे दोनों के ही सपने टूट जाते हैं। राजस्थान में 19 में से 17 पेपर लीक हुए। यह किसान और उसके बच्चों के साथ अन्याय है।

सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा जिन्होंने युवाओं और किसानों को खून के आंसू रूलाएं हैं उन्हें हम छोड़ने वाले नहीं है। धीरे-धीरे स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम आगे बढ़ रही है। अब तक 85 लोगों को तो गिरफ्तार किया जा चुका है। अभी तो वह पकड़ में आए हैं जो नकल करके नौकरी लगे। अब धीरे-धीरे इस पूरी साजिश को रचने वाले भी हाथ आएंगे। खून के आंसू रुलाने वाले लोगों को हम चेन से सोने नहीं देंगे।