IPL 2024 : शशांक सिंह को लेकर गलतफहमी पर प्रीति जिंटा का रिक्शन आया सामने, कहीं दिलछूने वाली बात

IPL 2024 : आईपीएल 2024 ऑक्शन में शशांक सिंह को लेकर हुई गलतफहमी पर प्रीति जिंटा (Preeti Zinta) का पहला रिएक्शन सामने आया है। पंजाब…

priti 01 1 | Sach Bedhadak

IPL 2024 : आईपीएल 2024 ऑक्शन में शशांक सिंह को लेकर हुई गलतफहमी पर प्रीति जिंटा (Preeti Zinta) का पहला रिएक्शन सामने आया है। पंजाब किंग्स फ्रेंचाइजी की को-ओनर और बॉलीवुड एक्ट्रेस ने इसको लेकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखी है। वहीं एक्ट्रेस शशांक सिंह के साथ विक्ट्री साइन बनाते हुए तस्वीर भी लगाई है। इस पोस्ट में प्रीति ने शशांक सिंह की जमकर तारीफ की है और उनके प्रति सम्मान भी जताया है।

यह खबर भी पढ़ें:- IPL 2024 : Gautam Gambhir की तिगड़ी का कमाल, आईपीएल में बदले रसेल-नरेन के तेवर, यहां पढ़ें KKR की सफलता की कहानी

बता दें कि शशांक सिंह ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ पंजाब को असंभव जीत दिलाई है। इससे पहले भी वो पंजाब के लिए धमाकेदार बैटिंग कर चुके हैं। गौरतलब है कि मिनी ऑक्शन में बोली के दौरान शशांक सिंह के दो खिलाड़ी होने से गलतफहमी हो गई थी। पंजाब की टीम शशांक की बोली वापस करना चाहती थी, मगर ऐसा नहीं हो पाया। बाद में उन्होंने शशांक का स्वागत किया था और शशांक ने अपने बल्ले से दिखा दिया है कि पंजाब की टीम ने उन्हें खरीदकर कुछ भी गलत नहीं किया था।

priti 02 | Sach Bedhadak

एक्ट्रेस ने शशांक को बताया स्पेशल

प्रीति जिंटा ने पोस्ट में लिखा है कि ऑक्शन के दौरान शशांक के साथ जो भी हुआ उस पर बात करने का आज सबसे अच्छा दिन है। शशांक की जगह अगर कोई भी होता तो अपना आत्मविश्वास खो देता। या फिर बहुत ज्यादा दबाव में आ जाता या यह भी हो सकता था कि वह डि-मोटिवेट ही हो जाता। प्रीति ने आगे लिखा है कि लेकिन शशांक इन बातों से बिल्कुल भी परेशान नहीं हुआ।

प्रीति जिंटा ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा है कि बतौर खिलाड़ी तो शशांक की स्किल्स शानदार हैं ही। इससे इतर भी उसका पॉजिटिव एटीट्यूड और शानदार स्पिरिट भी तारीफ के लायक है। पंजाब किंग्स की सह-मालकिन ने लिखा कि उसने सभी कमेंट्स, जोक्स और अन्य सभी टिप्पणियों को बहुत ही बेहतरीन ढंग से हैंडल किया। उसने खुद पर भरोसा बनाए रखा और कभी भी अपने आप को विक्टिम की तरह पेश नहीं किया। प्रीति जिंटा ने कहा कि इस बात के लिए मैं उसकी तारीफ करती हूं। साथ ही अभिनेत्री ने शशांक के लिए सम्मान और तारीफ भी जाहिर की है।