‘जिन्हें जेल में होना चाहिए वो देश चला रहे हैं…’ कांग्रेस विधायक के बिगड़े बोल, मोदी और शाह पर हमला

Lok Sabha Election 2024: कांगेस नेता और रामगढ़ विधायक जुबेर खान ने अपने पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि जिन्हें जेल में होना चाहिए। वो देश चला रहे हैं।

juber Khan | Sach Bedhadak

Lok Sabha Election 2024: राजस्थान में लोकसभ चुनाव को सियासी घमासान मचा हुआ है। प्रियंका गांधी के करीबी और रामगढ़ विधायक जुबेर खान अपने एक भाषण को लेकर चर्चा में बने हैं। बीते दिनों जुबेर ने अलवर ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र में कार्यकर्ताओं की मीटिंग के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह पर जमकर हमला बोला।

उन्होंने कहा कि यह कैसा राम राज्य है। जहां बेटियों की इज्जत के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। खुलेआम चोरी व लूटपाट कर रहे हैं। अलवर में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि जिन लोगों को जेल होना चाहिए…वो देश चला रहे हैं और मुख्यमंत्रियों को जेल भेज रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-नरेश मीणा का टूटा सब्र का बांध, निर्दलीय पर्चा भर ठोकेगा ताल, मुरारी लाल मीणा को खुली चुनौती

‘बिना मांगे कुछ नहीं मिलता’

जुबेर खान ने अपने संबोधन के दौरान कहा कि केवल नारे लगाने से कुछ नहीं होगा, जनता के बीच जाकर चर्चा करनी होगी। चुनाव के दौरान जब मैं लोगों से पूछता हूं कि आप लोग मुझे वोट क्यों नहीं देते हैं। तो जनता कहती है कि आपके लिए वोट मांगने कौन आता है। जब मैं चुनाव में जाता है तो मेरे आगे पीछे लोग जिंदाबाद के नारे लगाते हुए फिरते है, लेकिन जनता के बीच जाकर वोट नहीं मांगते। जबकि बिना मांगे कुछ नहीं मिलता है।

‘अपना घर ठीक करना होगा’

जुबेर खान ने कहा कि जब गजेंद्र सिंह अलवर आता है तो लोग नारे लगाने पहुंच जाते हैं। लेकिन उनके जाते सब नेता और कार्यकर्ता ऐसे गायब हो जाते हैं जैसे जानवर अपने बिल में घुस जाते हैं। जितेंद्र सिंह ने अलवर से युवा नेता को टिकट दिया है, अगर वो जीतते हैं तो उनका मान बढ़ेगा। जो कांग्रेस की की मीटिंग में आकर नारे लगाते हैं।

अगर वो और उनका परिवार एक हो जाए तो कांग्रेस प्रत्याशी को जीतने से कोई नहीं रोक सकता। इसलिए सबसे पहले हमे अपना घर ठीक करना होगा। हम नारेबाजी करने में लग रहे हैं और हमारी पत्नियां कहीं और घूम रही हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-Lok Sabha Election 2024: रविंद्र सिंह भाटी ने बढ़ाई बीजेपी की मुश्किलें, यहां समझे पूरा सियासी गणित

गलत लोग देश चला रहे हैं: जुबेर

जुबेर खान ने कहा कि गलत लोग देश चला रहे हैं। जिन लोगों को जेल में होना चाहिए। वो लोग आज मुख्यमंत्री को जेल में भेज रहे हैं। इससे बड़ा व खराब समय नहीं आ सकता है। उन्होंने कहा कि एससी एसटी के लोग आप लोगों के आरक्षण ने रंग बदल लिया है। सबसे पहले आप लोगों के रंग का इलाज होगा। अगर इस बार मोदी सत्ता में आएंगे तो उसका परिणाम भी देखने को मिलेगा। उन्होंने अपने बयानों से एससी, एसटी समाज के लोगों को भड़काने का प्रयास किया।