‘न्याय यात्रा कांग्रेस सरकार में निकालनी थी…’ CM बोले- सोनिया, गहलोत को सिर्फ अपने बेटों की चिंता

Rajasthan Loksabha Election 2024: राजस्थान में लोकसभा चुनावों के लिए बीजेपी और कांग्रेस दोनों दलों ने अपने 24-24 प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया है जिसके…

sach bedhadak 1 42 | Sach Bedhadak

Rajasthan Loksabha Election 2024: राजस्थान में लोकसभा चुनावों के लिए बीजेपी और कांग्रेस दोनों दलों ने अपने 24-24 प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया है जिसके बाद पहले चरण के मतदान के लिए बुधवार को सभी प्रत्याशी अपना नामांकन दाखिल कर देंगे. इसी कड़ी में अलवर में बीजेपी नेता भूपेंद्र यादव ने सीएम भजनलाल शर्मा की मौजूदगी में अपना नामांकन दाखिल किया जहां एक सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि अलवर शहर से भाजपा प्रत्याशी बनाए जाने पर पीएम मोदी, अमित शाह, सीएम भजनलाल को आभार प्रकट करता हूं.

उन्होंने कहा कि मोदी की गारंटी को लेकर अलवर के पानी और रोजगार को लेकर खड़ा रहूंगा और मैं अलवर का सेवक हूं जिसे ब्याज के साथ इसे उतारूंगा. यादव ने कहा कि मेरी यही कामना है कि अंतिम समय तक अलवर की जनता की सेवा करता रहूं. वहीं सीएम भजनलाल ने इस दौरान कहा कि राहुल गांधी को राजस्थान में न्याय यात्रा तब निकालनी थी जब कांग्रेस की सरकार थी और महिला व दलित अत्याचारों में पहले नंबर पर था.

गहलोत-सोनिया को बेटों की चिंता – सीएम

सीएम ने कहा कि राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा निकाली लेकिन इस देश को तोड़ने और ​विभाजित करने का काम आपने परिवार ने किया. उन्होंने कहा कि अशोक गहलोत को अपने बेटे वैभव की चिंता है और सोनिया गांधी को राहुल की चिंता है लेकिन इन लोगों को इस देश के बेटों की चिंता नहीं है.

सीएम ने आगे कहा कि हमारी सरकार में SOG काम कर रही है और राजस्थान के बेटों की चिंता हमारी सरकार को है. उन्होंने कहा कि पांच साल कांग्रेस की सरकार ने कोई काम नहीं किया लेकिन हमनें पिछले 3 महीने में ही 40-45 प्रतिशत घोषणा पत्र के वादे पूरे कर दिए हैं.